शहनाज की सादगी के दीवाने हुए फैंस
शहनाज की सादगी के दीवाने हुए फैंस
Share:

'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती है। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी खूबसूरत और प्यारी वीडियोज साझा करती रहती है। हाल ही में शहनाज ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया। वीडियो में शहनाज यॉट पर सनसेट का मजा उठाती हुई दिखाई दी है। शहनाज ब्लैक पोलका ड्रेस में बेहद प्यारी दिख रही है । नो मेकअप लुक में भी मिस गिल खूबसूरत भी दिखाई दे रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुहाने मौसम के बीच शहनाज के बाल उनके चेहरे पर गिरते हुए दिखाई दे रहे है। वह याच पर इठलाती हुई नजर आ रही है। इतना ही नहीं वीडियो के बैकग्राउंड में सिंगर अरजीत सिंह का साॅन्ग दिल ना जानइया सुनाई दे रही है। फैंस शहनाज के इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं। 

शहनाज की इन फोटोज को देख ये बोलना गलत नहीं होगा कि खूबसूरत हसीना अब हॉट गर्ल में बन चुकी है। शहनाज ने जून के माह में हाॅट तस्वीरें साझा कर और गर्मी बढ़ा दिया है । लुक की बात करें तो शहनाज ने स्ट्रैपलेस जंपसूट पहन रखा है। यह जंपसूट में उनका परफेक्ट फिगर फ्लाॅन्ट कर रहा है। स्ट्रैपलेस होने की वजह से शहनाज का हार्ट शेप बर्थमार्क भी साफ दिखाई दे रहा है। शहनाज ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप, गोल्डन चोकर के साथ कंप्लीट कर रखा है।

 

आधी रात में रैपर Lil Tjay के साथ हुई खौफनाक वारदात

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एंजलीना जोली की बेटी का डांस, हर कोई कर रहा तारीफ

मानहानि मामले के बाद लीक हुई एम्बर की चौका देने वाली तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -