'लोकी' सीरीज के प्रीमियर में पैगी कार्टर को देख फैंस ने दी ये प्रतिक्रिया

Jun 10 2021 09:43 AM
'लोकी' सीरीज के प्रीमियर में पैगी कार्टर को देख फैंस ने दी ये प्रतिक्रिया

क्या पेगी कार्टर "लोकी" की सीरीज के प्रीमियर में है? मार्वल शो की सीरीज के प्रीमियर के बाद एक महिला के लिए प्रशंसकों को आश्चर्य हो रहा है। कुछ प्रशंसकों को यकीन है कि वह कार्टर के लिए एक रिंगर है, जो हेले एटवेल द्वारा निभाई गई है, क्योंकि दोनों समान हेयर स्टाइल और आउटफिट साझा करते हैं। बहुत से लोग सोच रहे हैं कि क्या पैगी ने "पवित्र समयरेखा" को तोड़ा है, जिसकी रक्षा टीवीए प्रतिनिधि करते हैं।

 

#LOKI SERIES SPOILERS

-
-
-
-
-
-
-

Peggy Carter broke the timelines? pic.twitter.com/S7V2arc2tw

इस प्रकरण पर चरित्र की उपस्थिति की पुष्टि या खंडन करने के लिए टिप्पणी के लिए डिज्नी के एक प्रतिनिधि से तुरंत संपर्क नहीं किया जा सका। पायलट के लिए क्रेडिट में एटवेल सूचीबद्ध नहीं है। "लोकी" पायलट में हमें दिए गए नियमों के अनुसार, यह विश्वास करना मुश्किल है कि एमसीयू में एक आत्मा है जो किसी समय टीवीए में नहीं दिखाई दी है। यदि आप गति तक नहीं हैं, मूल रूप से, यदि आप टाइम कीपर्स नामक तीन प्राणियों द्वारा जो भी भव्य समयरेखा संरचना से विचलित होते हैं, तो टीवीए आपको ढूंढता है और "रीसेट" करता है या आपको समय पर वापस लाने के लिए अस्तित्व से हटा देता है। इसे ध्यान में रखते हुए, यह कल्पना करना वास्तव में कठिन नहीं है कि कार्टर को एक या दो बार रीसेट किया गया है। जब पैगी ने पहली बार सोचा कि स्टीव रोजर्स की मृत्यु "कैप्टन अमेरिका: द फर्स्ट एवेंजर" में हुई है, तो संभवत: उनकी कई संभावित प्रतिक्रियाएं हैं, यह मानने से इनकार करते हुए कि उनके जीवन का प्यार मर गया। उनमें से कुछ में कैप की खोज करना या खुद को जोखिम में डालना शामिल हो सकता है।

जैसा कि कुछ ने पहले ही बताया है, यह अजीब लगता है कि लोकी को टीवीए द्वारा गोल किया गया है, लेकिन एवेंजर्स और कैप्टन अमेरिका को समय पर वापस जाने और एमसीयू समयरेखा में बदलाव के बावजूद पास दिया गया है।

ख़त्म हुआ इंतजार! रिलीज हुई मार्वेल की नई सीरीज 'लोकी'

जॉनी डेप के जन्मदिन पर जानिए उनकी सर्वश्रेष्ठ फ़िल्में

गूगल ने डूडल बन बनाया इस चीज का जश्न