शहनाज को देख फैंस ने जाहिर की चिंता, दी आराम करने की सलाह
शहनाज को देख फैंस ने जाहिर की चिंता, दी आराम करने की सलाह
Share:

पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली अदाकारा शहनाज गिल इन दिनों अपनी नयी फिल्म को लेकर चर्चाओं में हैं। जी दरअसल वह जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म हौसला रख में दिखाई देने वाली हैं। जी हाँ, और इस फिल्म के लिए वह जमकर मेहनत कर रहीं हैं। आप जानते ही होंगे वह 'बिग बॉस 13' के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं। जी दरअसल शो के दौरान उन्होंने दर्शकों पर ऐसा जादू चलाया कि लोग अब उनसे जुड़ी हर एक खबर को फॉलो करने लगे हैं। अब तक वह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@_mia__jae)

फैंस ने उनका हर अंदाज पसंद किया है। आप देखते होंगे शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और किसी न किसी जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। उनकी नई तस्वीरें और वीडियो आए दिन तहलका मचा देते हैं। अब इन सभी के बीच शहनाज गिल का एक वीडियो काफी सुर्खियों में है। आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर शहनाज का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में 'शहनाज कह कर रही हैं कि उन्हें बहुत तेज नींद आ रही हैं।' आप सभी जानते ही होंगे इन दिनों शहनाज अपने काम में बड़ी व्यस्त हैं। उनकी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए वह कनाडा में हैं और वह जल्द से जल्द शूटिंग खत्म करने के चक्कर में शूटिंग में काफी व्यस्त हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@_mia__jae)

उनके वीडियो को देखकर उनका कमेंट बॉक्स फैंस के कमेंट से भर चुका हैं। फैंस को शहनाज का चिंता हो रही हैं, और वीडियो देखने के बाद फैंस ने शाहनाज से अपील की है कि वह थोड़ा आराम कर लें। कई लोगों ने शहनाज को कहा है, 'काम के साथ-साथ अपनी हेल्थ पर भी ध्यान दें।' शहनाज के कई फैंस ने तो यह तक कहा है कि, 'आप अपना ध्यान रखो हम आपसे बेहद प्यार करते हैं।' इस समय शहनाज का यह वीडियो तेजी से चर्चाओं का हिस्सा बना हुआ है।

Ind Vs Eng: इन 3 कारणों से डूबी 'विराट ब्रिगेड' की नैया, 1-0 से आगे हुए अंग्रेज़

यूपी के इन इलाकों में कोरोना के बढ़ते मामलों से बढ़ने लगी है चिंता, क्या मिल पाएगा निजा

तीसरी बेटी संग तस्वीर शेयर कर बोलीं टीजे सिद्धू- 'ऐसे भी दिन गुजरे हैं जब रोती रही'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -