Fanney Khan First Song : रॉकस्‍टार बन जमकर थिरकीं ऐश्‍वर्या रॉय
Fanney Khan First Song : रॉकस्‍टार बन जमकर थिरकीं ऐश्‍वर्या रॉय
Share:

काफी लंबे समय के बाद एक बार फिर अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की जोड़ी फिल्म 'फन्ने खान' के जरिये सुनहरे पर्दे पर धमाल करने वाली हैं. पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. यही नहीं बल्कि अनिल कपूर इस फिल्म में अब तक के सबसे अलग अंदाज़ में दिखाई देंगे.

बताया जा रहा है कि ऐश्‍वर्या रॉय रॉकस्‍टार बेबी स‍िंह के रोल में हैं. अब हाल ही में फिल्म का पहला गाना रिलीज किया गया है जिसमें ऐश्‍वर्या रॉय अपनी मधुर आवाज से लोगों को झुमाती दिखाई दे रही हैं. जिसमें खुद ऐश्‍वर्या भी जमकर थिरकती नजर आ रही है और वह हर बार की तरह इस बार भी बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.

इस गाने को मशहूर सिंगर सुनीध‍ि चौहान ने अपनी आवाज दी हैं और गाने के बोल इरशाद काम‍िल ने लिखे हैं. इस फिल्म के डायरेक्‍टर अतुल मांजरेकर हैं. बताया जा रहा है कि अनिल-ऐश्वर्या की यह फिल्म एक आम लड़की लता की कहानी है जो रॉकस्‍टार बनना चाहती है.

 

खास बात यह है कि करीब 19 साल बाद अन‍िल कपूर और ऐश्‍वर्या राय एक साथ नजर आने वाले हैं जिसके चलते दर्शक इस फिल्म के लिए पहले से ज्यादा उत्साहित हो रहे हैं. फिल्म का गाना भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं. फ‍िल्‍म 3 अगस्‍त को स‍िनेमाघरों में दस्तक देगी. इससे पहले अनिल कपूर और ऐश्वर्या रॉय 'हम आपके दिल में रहते है','ताल' जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुके हैं.

ये भी पढ़े 

TRAILER : अब राधिका आप्टे को देख हो जाएंगे आपके रौंगटे खड़े

300 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार 'संजू'

POSTER RELEASE: कॉमेडी नहीं अब डर फैलाएंगे जावेद जाफरी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -