क़ानूनी पचड़े से निकली 'फन्ने खां'

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन की आने वाली फिल्म 'फन्ने खां' शुक्रवार यानी 3 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म के लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. लेकिन हाल ही में ये खबर भी आई थी कि फिल्म पर कोर्ट की स्टे लग गई है जिसके चलते फिल्म 3 अगस्त को रिलीज़ नहीं की जाएगी. इस बात की इजाजत दे दी गई और जो पिटीशन लगा है वो भी हटा दिया है. आइये बता देते हैं क्या था पूरा मामला जिसके कारण क़ानूनी पचड़े में फंस गयी ये फिल्म.

फिल्म प्रमोशन के लिए सड़कों और दीवारों पर चढ़कर ये अजीब काम कर रहे अनिल

 

दरअसल, ये फिल्ल्म डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स को लेकर ये विवाद उठा था. वासु भगनानी ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की थी जिस पर 1 अगस्त को सुनाई होनी थी. उन्होंने कहा था फन्ने खां के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स उनकी कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट एंड फिल्मस लिमिटेड को दिए गए थे और उन्हें को-प्रोड्यूसर का क्रेडिट देने की बात भी कही थी लेकिन ऐसा कुछ हो नहीं रहा है. इतना ही नहीं भगनानी ने क्रिअर्ज एटरटेनेंट के साथ उनकी 10 करोड़ की डील भी हो चुकी थी जिसके 8.50 करोड़ रूपए जमा अभी हो चुके थे. लेकिन जैसा उन्होंने सोचा था वैसा कुछ नहीं हुआ.

अनिल कपूर ने बताया क्यों की थी 'रेस 3'

इस पर भगवानी ने दो पिटीशन फाइल किये थे दिल्ली और बॉम्बे की हाई कोर्ट में. दिल्ली की हाई कोर्ट ने भगवानी को ये कह दिया है कि उस फिल्म में अपनी कोई दखलंदाज़ी ना करें. इसी के बाद फिल्म की रिलीज़ पर अब कोई विवाद नहीं है और फिल्म 3 अगस्त को ही रिलीज़ की जाएगी. फन्ने खां को अतुल मांजरेकर डायरेक्ट कर रहे हैं जिसमें, दिव्या दत्ता और राजकुमार राव भी है जिनका फिल्म में अहम किरदार है. इस फिल्म के निर्माता राकेश ओमप्रकाश महरा हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

ऐश्वर्या राय बच्चन हुईं किडनेप, फिरौती में मांगी इतनी बड़ी रकम

जाह्नवी के लिए गाना चाहती हैं ये दिग्गज गायिका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -