'फन्ने खां' से बदली इस एक्ट्रेस की किस्मत
'फन्ने खां' से बदली इस एक्ट्रेस की किस्मत
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'फन्ने खां' जल्दी ही सिनेमाघरों में लगने वाली है जिसे देखने के लिए सभी बेताब हैं. फिल्म में अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, राजकुमार राव और दिव्या दत्ता भी नज़र आ रहे हैं. इन्ही के साथ एक और किरदार है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. फिल्म में इन सबके अलावा पीहू सैंड भी है जो फिल्म में अनिल कपूर और दिव्या दत्त की बेटी लता शर्मा बनी हैं. इस फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज़ किया जा चुका है जिसे सभी ने पसंद किया है और फिल्म की कहानी भी सभी को पसंद आने वाली है.

'रेस 3' को लेकर अनिल कपूर ने खोला बड़ा राज़

दरअसल, हम बात कर रहे हैं पीहू की जो हेल्थ में कुछ मोटी हैं और उन्हें देखकर ही लगता है कि उनकी इस बॉडी के लिए पीहू कितना सफर करना पड़ा होगा. फिल्म म्यूजिकल ड्रामा पर आधारित है जिसमें एक पिता अपनी बेटी को सिंगर बनाना चाहता है. इस फिल्म के बाद पीहू भी एक्ट्रेस बन चुकी हैं जिस पर उनका कहना है कि वो हिंदी फिल्में देखकर ही बड़ी हुई हैं और उनका भी सपना था कि वो बिग स्क्रन पर नज़र आये. उन्होंने कहा कि 'ये मेरे अंदर का जूनून ही था जो मेने हासिल कर लिया. मैं हमेशा ही मेहनत करके एक बड़ा नाम कमाना चाहती थी चाहे ये सफर कितना भी कठिन क्यों ना हो.' पीहू ने बताया कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था की मुकेश छाबरा उन्हें इस फिल्म के लिए साइन कर लेंगे.

हज़ारों फॉलोवर्स ने दिव्या को क्यों किया Unfollow

पीहू ने आगे बताया कि अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम करने का मौका मिलेगा. उन्होंने करीब 9 महीनों तक ऑडिशन दिए और हार भी मान चुकी थी. लेकिन हर काम में थोड़ी मेहनत लगती है और एक दिन वो सफल भी होता है. देखा जा सकता है 'फन्ने खां' पीहू की डेब्यू फिल्म है.

ऐश्वर्या राय संग राजकुमार राव के रोमांस से मचा तहलका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -