Fanne Khan First Look : ऐश के इस लुक से आप भी हो जायेंगे घायल..
Fanne Khan First Look : ऐश के इस लुक से आप भी हो जायेंगे घायल..
Share:

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन जल्दी ही आने वाली फिल्म में नज़र आने वाली हैं. इनकी ये फिल्म है 'फन्ने खां' और इस फिल्म में ऐश को देखने के लिए सभी बेताब हैं. आपको याद होगा ठीक एक साल पहले ऐश्वर्या रणवीर कपूर के साथ 'ए दिल है मुश्किल' में नज़र आयो थी उसके बाद ये अब फिल्म में आने वाली हैं. आपको बता दे KriArj Entertainment के तले बन रही फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ किया जा चूका है जिसमे ऐश अपने लुक से सभी को मदहोश कर रही है. इनका ये लुक देखकर तो उनके पति अभिषेक भी घायल हो जायेंगे.

इस पोस्टर को KriArj Entertainment ने ट्विटर पर शेयर किया है. फोटो को देख ही सकते हैं आप जिसमे ऐश्वर्या ने मिलिट्री जैकेट पहना है साथ ही ब्लैक टॉप और जींस पहने हुए ये काफी कूल और स्टाइलिश लुक में दिख रही हैं. इसी के साथ ब्लैक कलर का चश्मा उनकी ख़ूबसूरती पर चार चाँद लगा रहा है.

फन्ने खां में ऐश्वर्या के साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. काफी लम्बे आरसे बाद ऐश्वर्या और अनिल कपूर की जोड़ी देखने को मिलेगी. पहले इन्हे 'ताल' में एक साथ देखा गया था. इस फिल्म को अतुल मांजरेकर डायरेक्ट कर रहे हैं. फिलहाल इस फिल्म की रिलीज़ तारीख सामने नहीं आयी है लेकिन बताया जा रहा है कि फिल्म साल के अंत में रिलीज़ की जाएगी.

First Poster : वैलेंटाइन्स डे खास मौके पर सलमान ने आयुष को दिया खास तोहफा

Hate Story 4 : 'तुम मेरे हो' ने इंटरनेट पर लगाई आग

जब दिलीप कुमार ने गुस्से में मधुबाला को मारा था थप्पड़ तो हो गई थी बेहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -