'फ़ना' मेरी ज़िंदगी की सबसे बड़ी गलती
'फ़ना' मेरी ज़िंदगी की सबसे बड़ी गलती
Share:

'मिले जब हम तुम', ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ और 'इस प्यार को क्या नाम दूं' जैसे फेमस टीवी में शो में मुख्य किरदार निभा चुकी सनाया ईरानी ने एक इंटरव्यू के दौरान बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि वो बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म रह चुकी 'फ़ना' उनके करियर की एक गलती थी, बता दें सनाया ने 'फ़ना' में एक लड़की का किरदार निभाया था जो ब्लाइंड काजोल के साथ रहती है. 

सनाया का इस बारे में कहना है कि जब 'फ़ना' का ऑफर उनके पास आया था वो काफी उत्सुक थी फिल्म करने के लिए, उनके अनुसार इस फिल्म से उन्हें काफी कुछ सीखने को मिलेगा लेकिन फिल्म में काम को लेकर अपने अनुभव शेयर करते हुए सनाया ने बताया कि वो फिल्म में एक बैकग्राउंड का किरदार बनके सिमट गई है , हालाँकि उनके पास फ़ना के बाद भी कई फिल्मों के ऑफर आए थे लेकिन वो सभी साइड किरदार थे जो सनाया करना नहीं चाहती थी. 

बता दें, सनाया ईरानी भारतीय टेलीविजन का एक मशहूर चेहरा जो अपने शोज को लेकर युवाओं के दिलों में बसी है. हालाँकि फिल्म के बारे में सनाया ने ये भी कहा है कि 'शूट करते समय आमिर खान और काजोल के साथ काम कर बहुत मजा आया और मैंने काफी एन्जॉय किया था लेकिन फिल्म मेरे लिए बड़ी गलती की तरह है'

अंकिता के बाद मिलिंद सोमन ने इंस्टाग्राम पर किया बड़ा खुलासा

सैफ अली खान की पहली पत्नी और बेटी ने करवाया बोल्ड फोटोशूट

भगवान का दिया हुआ तोहफा है रणबीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -