आमिर की 'फना' के 10 साल पूरे......

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता आमिर खान जिन्होंने अनगिनत सफलतम फिल्मों में अपने अभिनय से सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है तथा आपको आमिर की एक सफलतम फिल्म जिसका नाम 'फना' है याद ही होगा जो की काफी सुपरहिट हुई थी. खबरों के मुताबिक पता चला है कि अभिनेता आमिर खान के अभिनय से सजी फिल्म 'फना' फिल्म की रिलीज को गुरुवार को 10 साल पूरे हो गए। इसके निर्देशक कुणाल कोहली ने फिल्मनिर्माण से जुड़ी कुछ यादें शेयर की।

फिल्म फना के निर्देशक कुणाल कोहली ने गुरुवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘‘फिल्म 'फना' के 10 साल पूरे।’’ फिल्मकार ने आगे कहा कि आमिर ने फिल्म की पटकथा के केवल दो शब्द सुनने के बाद ही इसके करने के लिए 'हां' कह दी थी। उन्होंने बताया कि आमिर ने ही फिल्म में जूनी के किरदार के लिए काजोल का नाम सुझाया था।

उन्होंने लिखा, ‘‘जब आदि चोपड़ा और मैंने आमिर खान से पूछा कि 'फना' में जूनी के किरदार के लिए कौन-सी तीन लड़कियां सही रहेंगी? तो उन्होंने कहा-काजोल, काजोल और काजोल।’’ अभी वैसे भी आमिर खान अपनी आगामी फिल्म 'दंगल' में व्यस्त है जिसमे वह एक पहलवान के किरदार में नजर आने वाले है. तथा आमिर के प्रशंसकों को उनकी इस फिल्म का बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार है। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -