Video: हाथ मिलाने के बहाने सारा को किस करने लगा फैन, गुस्से में एक्ट्रेस ने झटका हाथ और...
Video: हाथ मिलाने के बहाने सारा को किस करने लगा फैन, गुस्से में एक्ट्रेस ने झटका हाथ और...
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान बीते दिनों बिकिनी में फोटोज शेयर कर सभी के दिलों में छा गईं और इसके कारण वह खूब ट्रोल भी हुईं. ऐसे में हाल ही में एक बार फिर से वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. जी हाँ, वैसे इस बार सारा जिस कारण सुर्ख़ियों में आईं हैं वह चौकाने वाला है. वैसे तो सारा के जिम लुक की हमेशा ही चर्चा होती है और अभी भी कुछ ऐसा ही हुआ जब सारा जिम के बाहर स्पॉट की गई थीं. जी दरअसल अपने वेकेशन से वापस आने के बाद सारा जिम से बाहर निकली थीं और इस दौरान उनके साथ चौकाने वाला कारनाम हो गया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

जी दरअसल इस दौरान सारा ने सभी को हाय-हैलो कहा. इसके बाद सभी ने उन्हें जवाब दिया. वहीं पैपराज ने उनसे पूछा ''आप कैसी हैं मैम.'' सारा ने इसका जवाब दिया, ''बस, आप कैसे हो?'' इसके बाद वह अपनी कार की तरफ आगे बढ़ गईं. उसके बाद सारा ने फोटोज़ के लिए पोज दिया लेकिन इस बीच सारा के फैंस भी यहां इकट्ठा हो गए. उसके बाद सारा ने हर बार की तरह इस बार भी फैन्स को फोटो के लिए अपने पास बुला लिया, लेकिन इस बीच एक फैन आया और उनके हाथ पर किस कर लिया.

जी हाँ, हुआ यूँ कि सारा सेल्फी में बिजी थीं और इसी बीच एक फैन ने उन्हें हाथ मिलाने के लिए आगे हाथ बढ़ाया और सारा ने भी फैन से हाथ मिलाया. वहीं उसके बाद फैन ने उनके हाथ पर किस कर दिया और सारा यह देखने के बाद हैरान रह गईं और उनके सुरक्षकर्मी ने ये सब देखने के बाद उसे भगाया. जी हाँ, वैसे अक्सर फैंस ऐसी हरकत करते नजर आ जाते हैं जो हैरान करने वाली होती है.

पिंक बिकिनी में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आईं कल्कि कोचलिन, एन्जॉय कर रहीं हैं प्रेग्नेंसी फेज

इस किताब पर आधारित होगी करण जौहर की अपकमिंग फिल्म!

फराह खान ने एक सिंपल इंजीनियर से की शादी, जोड़ी को देख खुश हो जाता हैं बॉलीवुड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -