आर माधवन की तस्वीर को देखकर फीमेल फैन ने पूछा- 'इतने हॉट क्यों हों?' एक्टर ने दिया ऐसा जवाब
आर माधवन की तस्वीर को देखकर फीमेल फैन ने पूछा- 'इतने हॉट क्यों हों?' एक्टर ने दिया ऐसा जवाब
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर आर माधवन को लोग खूब पसंद करते हैं और वह ना केवल अपनी फिल्मों के लिए बल्कि अपने लुक्स के खातिर भी अक्सर चर्चाओं में रहते हैं. आपको बता दें कि वह कई फिल्मों के लिए मासूम लवरबॉय की भूमिका निभा चुके हैं और आज लडकियां उनकी दीवानी हैं. फिल्म साला खडूस में माधवन ने बॉडी बनाकर अपने फैंस को चौंका दिया था और अब एक बार फिर एक फैन ने उनके लुक्स को लेकर कमेंट किया जिस पर आर.माधवन ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. जी हाँ, हाल ही में आर माधवन की एक फीमेल फैन ने एक तस्वीर पोस्ट की और उन्हें सुपर हॉट बताया.

जी दरअसल इस फैन ने कैप्शन लिखा - ''माधवन इतने ज्यादा हॉट हैं कि मुझे रोना आ रहा है. आप इतने हॉट क्यों हैं आर माधवन ?'' वहीं एक्टर ने भी इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा कि ''ये दो साल पहले ही तस्वीर है. मैं भी रोना चाहता हूं. अब मुझे एहसास हो रहा है कि मुझे भी अपने इस लुक के लिए दोबारा मेहनत करनी चाहिए.'' आप सभी को बता दें कि आर माधवन के कई फैंस ने भी उनकी इस तस्वीर पर रिएक्ट किया और उनके लुक की प्रशंसा की और एक शख्स ने लिखा, ''हम आपके सभी लुक्स में आपको पसंद करते हैं.''

इसके अलावा एक शख्स ने लिखा, ''आप अपने मौजूदा लुक में भी काफी हॉट लग रहे हैं.'' आप सभी को पता ही होगा कि माधवन कुछ समय पहले शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ की फिल्म जीरो में खास अपीयरेंस में नजर आए थे और उन्होंने इस फिल्म में एक वैज्ञानिक का किरदार निभाया था. वहीं इन दिनों वह डायरेक्शन पारी की शुरूआत भी करने जा रहे हैं और उनकी इस फिल्म का नाम रॉकेटरी : द नाम्बी इफेक्ट है.

गिले-शिकवे भूल रहे हैं विवेक ओबेरॉय, Abhishek Bachchan के लिए क्या यह ट्वीट

VIDEO : 'किक' और 'पंच' की बरसात से दहला सोशल मीडिया, इस एक्ट्रेस ने दिखाया दमदार अंदाज

बॉलीवुड डायरेक्टर ने डाला मुंबई का Video, बोले- सरकार का इंतजार...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -