सेल्फी के लिए फैन ने विक्की कौशल से की मास्क हटाने की गुजारिश, देखिये क्या हुआ?
सेल्फी के लिए फैन ने विक्की कौशल से की मास्क हटाने की गुजारिश, देखिये क्या हुआ?
Share:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपना पूरा ख्याल रख रहे हैं। जी हाँ, कोरोना काल के दौरान वह मास्क पहनना बिलकुल भी नहीं भूल रहे हैं। घर से बाहर अगर उन्हें देखा जा रहा है तो वह मास्क के साथ ही नजर आ रहे हैं। वैसे वह इन दिनों कोरोना के सभी नियम का सख्ती से पालन कर रहे हैं। अब हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे नजर आ रहा है कि मास्क के कारण फैन्स को उनके साथ सेल्फी लेने में परेशानी हो रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आप देख सकते हैं इस वीडियो में उनकी एक फैन उन्हें मास्क हटाकर सेल्फी लेने के लिए कहती हैं लेकिन विक्की ऐसा नहीं करते हैं। जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो में विक्की कौशल कार में बैठे हुए हैं। उस दौरान एक फैन उनके पास आकर सेल्फी लेने के लिए कहती हैं और वह तैयार हो जाते हैं। इसी बीच फैन उन्हें उनका मास्क हटाने के लिए कहती हैं लेकिन विक्की मना कर देते हैं। उसके बाद फैन लगातार रिक्वेस्ट करती है तब कहीं जाकर विक्की अपना मास्क थोड़ा सा नीचे करते हैं।

वहीं उसके बाद फैन उनके साथ सेल्फी क्लिक करती हैं। अब बात करें विक्की के काम के बारे में तो जल्द ही वह फ्रीडम फाइटर सरदार उधम सिंह की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। जी दरअसल इस फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार कर रहे हैं और यह फिल्म साल 2021 के जनवरी के महीने में रिलीज होने वाली है। जी दरअसल इस फिल्म के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज को लेकर अभी तक कोई भी ऑफिशियल घोषणा नहीं की है।

कुणाल खेमू ने बनवाया दूसरा टैटू, देखकर फैंस कर रहे तारीफ़

भारत के परमाणु ऊर्जा कार्यक्रम के जनक थे डॉ होमी जहांगीर भाभा, प्लेन क्रैश में हुआ था निधन

वीकेंड का वार से पहले ही राहुल का बदला मिजाज, जान से मांगी माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -