फैन ने 50,000 वर्ग फुट जमीन पर बनाई सोनू सूद की तस्वीर, वायरल हुआ वीडियो
फैन ने 50,000 वर्ग फुट जमीन पर बनाई सोनू सूद की तस्वीर, वायरल हुआ वीडियो
Share:

अभिनेता सोनू सूद कई फिल्मों में खलनायक की भूमिका के लिए जाने जाते हैं। एक साल की अवधि में, वह जरूरतमंदों के लिए एक वास्तविक जीवन के 'मसीहा' बन गए हैं, जिन्हें कोविड महामारी के दौरान सबसे ज्यादा नुकसान उठाना पड़ा था। उनकी वजह से ही मुंबई में कई प्रवासी कामगार तालाबंदी के दौरान अपने घरों को वापस जाने में सक्षम थे। अभिनेता के प्रशंसक केवल छलांग और सीमा से आगे बढ़े हैं। आज उसका जन्मदिन है। अभिनेता के लिए दिन भर शुभकामनाओं और श्रद्धांजलि की बाढ़ आ गई है। विपुल मिराजकर नाम के एक कलाकार ने एक खेत में 50,000 वर्ग फुट जमीन पर सोनू सूद का चित्र बनाकर अपने कौशल से दुनिया को चौंका दिया। उन्होंने पूरी प्रक्रिया को अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया।

कैप्शन में लिखा है- "सोनू सूद भैया। बर्थडे सरप्राइज पोर्ट्रेट"। उन्होंने सुंदर कलाकृति बनाने के लिए खेत को खोदा और जोत दिया, जहां उन्होंने अभिनेता की हर एक विशेषता को पूरी तरह से दिखाया। तस्वीर को हवा में उड़ते हुए ड्रोन के साथ देखा जा सकता है और यह बिल्कुल शानदार लग रहा है! दो दिन पहले शेयर किया गया यह वीडियो अब वायरल हो गया है। इसे इंस्टाग्राम पर 18,928 बार देखा गया। यह इतना लोकप्रिय हुआ कि फोटोग्राफर विरल भयानी ने भी इसे अपने पेज पर शेयर किया। उन्होंने कहा, "बिल्कुल अवास्तविक।"

सिर्फ वह ही नहीं, यहां तक ​​कि नेटिज़न्स भी उनकी रचनात्मकता से मदहोश हो गए। "शानदार काम यार, सलाम," एक उपयोगकर्ता ने कहा। एक अन्य यूजर ने 'सुपर आर्ट' जोड़ा, जबकि तीसरे यूजर ने कहा, 'अल्टीमेट भाई। कलाकार ने एक वीडियो भी साझा किया जहां वह वास्तव में अभिनेता से मिले और केक काटा।

पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों से मिलेगी निजात, सरकार ने बनाया ये मास्टर प्लान

एस जयशंकर और विदेश मंत्री करेंगे ईरान के राष्ट्रपति रायसी के शपथ ग्रहण समारोह का प्रतिनिधित्व

ममता सरकार को कोलकाता हाई कोर्ट से बड़ा झटका, दिए इस शख्स को फ़ौरन रिहा करने के आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -