BTS मेंबर जिन को लेकर फैन ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- सिंगर ने की थी मुझसे शादी
BTS मेंबर जिन को लेकर फैन ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- सिंगर ने की थी मुझसे शादी
Share:

BTS मेंबर जिन ने एक फैन के पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है जिसने दावा किया है कि गायक ने उनसे विवाह किया था. ये उस वक़्त  का एपिसोड है जब जिन अपने बर्थडे के अवसर पर Vlive सेशन को होस्ट कर रहे थे. BTS सिंगर शनिवार को 29 वर्ष के हो चुके है. परंपरा के मुताबिक जिन ने vlive सेशन होस्ट किया और अपने फैंस के साथ अपने विचार साझा कर दिए है जिन्हें army भी बोला जाता है. उन्होंने अपने बर्थडे के अवसर पर ‘Super Toona’ नाम का नया ट्रैक भी लॉन्च कर दिया है. सेलिब्रेशन के बीच जिन ने अपने फैंस के मैसेज पढ़ने का निर्णय लिया. एक फैन के कमेंट ने मून सिंगर का ध्यान अपनी तरफ खींचा जो उनके मैरिटल स्टेटस को लेकर था.

फैन ने कहा- जिन ने मुझसे शादी की थी: ट्वीट में फैन ने कमेंट किया था कि जिन ने मुझसे विवाह किया है. इसके उत्तर में जिन ने लिखा, मैंने नहीं किया, सभी लोग मैंने अभी तक विवाह नहीं किया है. एक अन्य फैन ने लिखा, जन्मदिन के गिफ्ट के रूप में मुझे ले सकते है. जिसके अतिरिक्त Vlive सेशन  के बीच जिन ने अपने सुपर टैक ‘Toona’ के पीछे की कहानी के बारें में पता चला. गायक ने बोला है कि वो गाने से शर्मिंदा है, उन्होंने आगे बोला है कि ये एक एवरेज सॉन्ग है और ये फनी है लेकिन वह इससे शर्मिंदा है.

जिन ने कहा- ‘Super Toona’ की रिकॉर्डिंग के दौरान मैंने शराब पी थी: उन्होंने इस सॉन्ग के वीडियो की क्वालिटी को भी बहुदा कहा है. गाने के पीछे की कहानी को साझा करते हुए बोला है, जिस दिन उन्होंने गाने को रिकॉर्ड किया था. उस दिन शराब पी थी. अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा कि ये गाना उसी थीम पार्क में शूट किया गया था जहां वो हाल ही में लॉस एंजेलिस में गए थे. जिन ने vlive सेशन खत्म होने के उपरंत सॉन्ग का ट्रैक रिलीज़ कर दिया था. वीडियो में जिन प्रोडक्शन टीम के दो सदस्यों के साथ मध्य पर डांस करते दिखाई दे रहे है.

एलए स्टेज शो और KIIS एफएम जिंगल बॉल पर परिमेशन टू डांस के अंतिम दिन जिन को फैंस और BTS मेंबर ने जन्मदिन की बधाई दी. जिससे गायक इमोशनल हो गए.

 

जॉर्ज क्लूनी ठुकराया करोड़ों का प्रस्ताव, लेकिन बॉलीवुड वाले गुटखा खाके बोलते हैं “जुबाँ केसरी”

The Matrix Resurrections में इस किरदार को निभाती हुई नज़र आएंगी प्रियंका चोपड़ा

इंडस्ट्री एसोसिएशन अवॉर्ड प्रेजेंट कर रही थी ब्रिटिश सिंगर चार्ली, कैमरे में कैद हो गया Opps मोमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -