उर्फी जावेद को देखते ही उछल पड़ी फैन, वीडियो देख चौंके लोग
उर्फी जावेद को देखते ही उछल पड़ी फैन, वीडियो देख चौंके लोग
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद को भले ही कई लोग नापसंद करते हों मगर उनके प्रशंसकों की भी कमी नहीं हैं। एयरपोर्ट से लेकर किसी इवेंट तक में उनके प्रशंसक मिल जाते हैं। सोमवार की शाम को ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब उर्फी मीडिया के सामने थी एक प्रशंसक उनसे मिलने पहुंचीं। उर्फी को देखते ही प्रशंसक की खुशी का ठिकाना नहीं था। वह भी उन्हें निराश नहीं करतीं तथा उनके साथ तस्वीरें क्लिक कराती हैं। आखिर में उर्फी फैन के गाल पर किस करती हैं।

वही इस अवसर पर उर्फी ने ब्लैक कटआउट ऑउटफिट पहना था। उर्फी जावेद ने लंबी चोटी बनाई थी। साथ ही हाथों में ग्लव्स पहन रखा था। वह वहां उपस्थित कई प्रशंसकों के साथ फोटोज खिंचाती हैं। तभी एक लड़की आती है तथा बोलती है वह उनके ड्रेसिंग सेंस की बड़ी फैन है। वह फैन मीडिया के सामने अपनी खुशी जताती है। उर्फी अपनी फैन से गले मिलती हैं तथा गाल पर किस करती हैं।

उर्फी के प्रशंसकों से अलग सोशल मीडिया पर उन्हें हर बार की भांति ट्रोल ही किया गया। एक शख्स ने लिखा कि, ‘उर्फी हमारी भारतीय संस्कृति को बर्बाद कर रही है तथा आजकल की पीढ़ी को गलत संदेश दे रही है।‘ एक ने लिखा, ‘एक मिनट, क्या पसंद है ड्रेसिंग, ओह भाई साहब, क्या हो गया है यूथ को।‘ एक शख्स ने कहा, ‘यूथ को भी अपने जैसा बनाएगी क्या।‘ इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

'पिताजी हमें पैदा क्यों किया?', जब अमिताभ बच्चन ने अपने पिता से पूछ लिया ऐसा सवाल

एक हादसे ने बदल दी अजय देवगन की पूरी जिंदगी, खुद किया ये बड़ा खुलासा

इस एक्टर से शादी को तैयार हुई सुम्बुल, लेकिन रखी ये शर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -