वरुण के साथ घटी अजीब घटना, डांस स्टूडियो से निकलते ही फैन ने थमा दिया नायाब तोहफा
वरुण के साथ घटी अजीब घटना, डांस स्टूडियो से निकलते ही फैन ने थमा दिया नायाब तोहफा
Share:

अभिनेता वरुण धवन की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और यह ऐक्टर जब मुंबई में रहता है तो उनके घर से लेकर उनके शूटिंग स्पॉट और यहां तक कि जिम के बाहर भी फैंस पहुंच जाते हैं, ताकि वह अपने चहेते वरुण से मिल सकें. कुछ ऐसा ही तब हुआ जब वरुण डांस स्टूडियो से प्रैक्टिस करके बाहर निकल ही रहे थे, लेकिन  इस बार एक फैन ने जो किया उसे देख वरुण भी मुस्कुरा उठे. 

बात यह है कि वरुण डांस स्टूडियो से प्रैक्टिस करते हुए बाहर अपनी गाड़ी में बैठे और जैसे ही आगे बढ़े उन्हें अपने फैन्स दिखाई दिए. वरुण ने अपनी कार रुकवाई व फैन्स से मुलाकात करने लगे. वहीं बता दें कि इस दौरान एक फीमेल फैन ने वरुण को एक खास तोहफा भी दिया. इस फैन ने खास कोलाज बनाया हुआ था जिस पर वरुण और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के कुछ फोटोज लगे हुए थे .

ख़ास बात यह है कि इस कोलाज को देख वरुण भी अपनी हंसी नहीं रोक सके और फैन के गिफ्ट को वे ध्यान से देखने लगे. लेकिन, वरुण यह गिफ्ट अपने साथ ले गए या नहीं यह वैसे साफ नहीं हो सका है. साथ ही आपको बता दें कि वरुण के साथ श्रद्धा भी डांस स्टूडियो में प्रैक्टिस के लिए पहुंची थीं. माना जा रहा है कि दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' के लिए डांस प्रैक्टिस में जुटे हुए हैं. वर्कफ़्रंट की बात के जाए तो वरुण अपनी आगामी फिल्म कुली नंबर 1 और श्रद्धा साहो की शूटिंग में बिजी चल रही है. 

 

पत्नी के लिए 'गली बॉय' बने 64 साल के अनुपम खेर, मांग रहे हैं वोट

Zinda Poster : सलमान खान ने शेयर किया 'भारत' के नए गाने का पोस्टर

Soty 2 Collection : 6 दिन में 53 करोड़ पर पहुँची स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2

सेक्स टॉय के साथ राखी ने शेयर किया वीडियो, पूछा- इसे लगाने से क्या होता है ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -