चंद्रमुखी चौटाला के किलर अवतार पर फैंस ने किये भद्दे कमेंट्स
चंद्रमुखी चौटाला के किलर अवतार पर फैंस ने किये भद्दे कमेंट्स
Share:

टीवी के मशहूर शो 'एफआईआर' में चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री कविता कौशिक इन दिनों गोवा में छुट्टियां मना रही हैं. जंहा से वह लगातार अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर रही हैं जो कि इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनकी वजह से वह चर्चा में आ गई हैं इन तस्वीरों में वह अपने पति रोनित विश्वास के साथ दिखाई दे रही हैं.

कविता इन तस्वीरों में समुद्र की लहरों के बीच मस्ती करती नजर आ रही हैं. गौरतलब हैं कि, कविता अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर करती रहती हैं और वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. यही नहीं बल्कि, कविता कई बार अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर ट्रोल भी हो चुकी हैं.

ठीक उसी तरह एक बार फिर कविता अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं. उन्हें इन तस्वीरों को लेकर कुछ भद्दे कमेंट्स भी किए जा रहे हैं. कुछ इंस्टाग्राम यूजर्स का कहना है कि 'तुम खूबसूरत हो लेकिन अब करियर में बहुत देर हो गई है." तो वही कुछ लोगो ने कहा कि, 'आखिर यह फोटो कौन खींच रहा है?'. बताते चले कि, कविता कौशिक टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री हैं. उन्होंने टीवी के अलावा फिल्मों में भी काम किया हैं.

ये भी पढ़े

लुसेंडा निकोलस ने फिर दिखाया अपना हॉट अवतार

शोएब के रिसेप्शन में उमड़े टीवी सेलेब्स

इन एक्ट्रेस के साथ छोटे परदे पर फ्लॉप रही श्रीदेवी

सामने आई शोएब-दीपिका के रिसेप्शन की फोटोस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -