शाहरुख खान से फैन ने पूछा ऐसा सवाल की ‘किंग खान’ बोले- जो कुछ नहीं करते वो…’
शाहरुख खान से फैन ने पूछा ऐसा सवाल की ‘किंग खान’ बोले- जो कुछ नहीं करते वो…’
Share:

इस समय पूरा भारत कोरोना संक्रमण की चपेट में हैं। इस संक्रमण की वजह से जन-जीवन बहुत प्रभावित हुआ है। बहुत संख्या में लोग बेरोजगार हो गए हैं। इन सब मामलों को लेकर यूजर्स सोशल मीडिया पर भी खूब मजे ले रहे हैं। इसी क्रम में एक प्रशंसक ने अपने ‘सुपर स्टार’ शाहरुख खान से बहुत जबरदस्त प्रश्न किया। जिस पर ‘किंग खान’ ने भी बहुत शानदार उत्तर दिया है। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

ये तो हम सब जानते हैं कि आज के समय में आम लोग से लेकर बड़े-बड़े स्टार्स तक सोशल मीडिया पर सक्रीय रहते हैं। इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से प्रशंसक अपने पसंदीदा हीरो से कई प्रकार के प्रश्न पूछते रहते हैं, जिस पर एक्टर उन्हें उत्तर भी देते हैं। इसी क्रम में एक व्यक्ति ने बॉलीवुड के ‘बादशाह’ मतलब शाहरुख खान से एक शानदार प्रश्न पूछा। उसने कहा- ‘आप भी बेरोजगार हो गए क्या सर…हमारी तरह’। इस पर शाहरुख खान ने भी बहुत शानदार उत्तर दिए। उन्होंने लिखा, ‘ जो कुछ नहीं करते…वो…’ मतलब कमाल करते हैं। तो सबसे पहले आप इस पोस्ट को देख लें।

वहीं, इस पर अब दूसरे उपयोगकर्ताओं ने भी खूब चटकारे लिए हैं। किसी ने बोला कि सर बहुत जबरदस्त उत्तर था। जबकि, किसी ने पूछा कि आपकी कौन सी फिल्म आने वाली है। तो आइए, देखते हैं इस पोस्ट पर लोग किस प्रकार की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

साउथ की इस सुपरहिट फिल्म में नजर आएंगे अजय देवगन, एक्टर ने की नई फिल्म की घोषणा

करण जौहर के कारण भूखी रही थीं अमिताभ बच्चन की बेटी, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

'बेल बॉटम' की स्क्रीनिंग से सामने आई स्टार्स की ये मजेदार सेल्फी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -