बिग बॉस को लेकर रुबीना और अभिनव ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताई ये बड़ी सच्चाई

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक तथा अभिनव शुक्ला को बिग बॉस के अंतिम सीजन में बहुत प्यार मिला। प्रशंसकों ने दोनों की जोड़ी को बहुत प्यार दिया। वैसे हर बार जब भी बिग बॉस आता है तो ऐसा बताया जाता है कि ये शो स्क्रिप्टिड होता है। कई बार शो पर प्रश्न खड़े होते हैं। अब इस बारे में रुबीना तथा अभिनव से भी प्रशंसकों ने ये प्रश्न पूछा तो उन्होंने शो को लेकर सच्चाई बताई है।

दरअसल, रुबीना तथा अभिनव इंस्टाग्राम पर लाइव आए तथा इस के चलते उन्होंने प्रशंसकों के कई प्रश्नों के उत्तर दिए। जब प्रशंसकों ने शो के स्क्रिप्टिड होने पर प्रश्न पूछा तो अभिनव ने कहा, ‘देखिए जब सेलेब्स को कुछ लाइन्स दी जाती हैं सीखने तथा परफॉर्म करने के लिए वो कई री टेक्स लेते हैं एक करेक्ट शॉट के लिए। तो इस शो के लिए ये बिल्कुल भी संभव नहीं है कि इसे स्क्रिप्टिड करें। ये सब शो को लेकर मिसअंडरस्टैंडिंग है। शो वास्तविक है।’

साथ ही अभिनव ने ये भी कहा कि शो का उद्देश्य है प्रतियोगियों की जो राय है वो खुलकर सामने आए। रुबीना ने भी अभिनव की बात को समर्थन करते हुए कहा कि जी बिग बॉस स्क्रिप्टिड नहीं होता है। वहीं अभिनव ने इस के चलते ये भी कहा कि दोनों शीघ्र ही दूसरी बार शादी करने वाले हैं तथा इस बार ये शादी बहुत क्रिएटिव होगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रुबीना एवं अभिनव का सांग आने वाला है जिसका नाम है मरजानिया। इस सांग को नेहा कक्कड़ ने गाया है जिसकी प्रतीक्षा प्रशंसक बेसब्री से कर रहे हैं।

यो-यो हनी सिंह को नेहा कक्कड़ ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

इस मशहूर अदाकारा के खिलाफ BMC ने दर्ज करवाई FIR

'नच बलिए 10' का हिस्सा बनने पर अनुपमा स्टार रुपाली गांगुली ने तोड़ी चुप्पी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -