फैन ने बिपाशा से पूछा-क्या आप भी सिगरट पीती है ? मिला यह तगड़ा जवाब
फैन ने बिपाशा से पूछा-क्या आप भी सिगरट पीती है ? मिला यह तगड़ा जवाब
Share:

बॉलीवुड अदाकारा ब‍िपाशा बसु भले ही किसी फिल्मी प्रोजेक्ट में बिजी ना हो, हालांकि अपने फैंस को लाइफ से जुड़ी हर अपडेट सोशल मीडिया के जरिए वे देती रहती हैं. बिपाशा द्वारा इंस्टाग्राम पर लाइव चैट सेशन हाल ही में स्टार्ट किया गया था और इस सेशन में एक फैन द्वारा ब‍िपाशा से पूछा गया कि क्या वे सिगरेट पीती हैं. एक्ट्रेस ने सवाल का दो टूक जवाब दिया साथ ही शानदार सलाह भी दे डाली. 

प्र‍ियंका चोपड़ा की स्मोकिंग फोटोज वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर यह बड़ा सवाल खड़ा हुआ है कि कौन-कौन से सितारे स्मोक करते हैं या कौन नहीं करते हैं? इस सवाल की वजह यह है कि प्रियंका द्वारा दीवाली के मौके पर पर्यावरण के बचाव में एक वीडियो शेयर किया था और इस वीडियो में प्र‍ियंका द्वारा खुद को अस्थमा होने की बात भी कही गई थी. लेकिन जब प्र‍ियंका की स्मोक तस्वीर सामने आई तो फैंस ने जमकर उन पर भड़ास निकाली.

वहीं बिपाशा ने जवाब में कहा कि, मुझे नफरत है इससे और मैं हमेशा अपने आस-पास के लोगों को भी स्मोक नहीं करने की सलाह देती रहती हूं. वैसे ब‍िपाशा अपनी कही बात को पूरी तरह से फॉलो भी करती हैं और यह बात वो साबित कर भी चुकी हैं. उन्होंने बीते दिनों अपने पति करण सिंह ग्रोवर की स‍िगरेट लेकर खड़े हुए तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा था, नो स्मोकिंग प्लीज.

 

सलमान खान के लुक में दिखाई दिए सुपरस्टार रजनीकांत

जजमेंटल...' : स्क्रीनिंग में दिखा कंगना का पूरा परिवार, लेकिन नजर नहीं आए एकता-राजकुमार

फिर बदली सैफ अली खान 'लाल कप्तान' की रिलीज़ डेट

सुपर 30 : ऋतिक की फिल्म के आगे झुकी 5 राज्यों की सरकार, करना पड़ा यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -