अस्पताल में एडमिट हुई मशहूर टीवी एक्ट्रेस रुपाली, हालत देखकर फैंस को लगा झटका
अस्पताल में एडमिट हुई मशहूर टीवी एक्ट्रेस रुपाली, हालत देखकर फैंस को लगा झटका
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री रूपाली भोसले को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। हाल ही में रूपाली ने प्रशंसकों के लिये एक पोस्ट साझा किया है। रूपाली अस्पताल में एडमिट हैं। सर्जरी के बाद उन्होंने अपना दर्द बयां किया है। 24 नवंबर को मराठी और हिंदी टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री रूपाली भोसले एक सर्जरी के लिये अस्पताल में भर्ती हुईं। सफलतापूर्वक रूपाली की सर्जरी हो चुकी है। 

सर्जरी के पश्चात् रूपाली ने अपने रोग को लेकर एक पोस्ट लिखा। रूपाली ने लिखा, 'अपने स्वास्थ्य को हल्के में ना लें। या अपने शरीर में किसी भी दर्द को नजरअंदाज ना करें।' आगे उन्होंने लिखा, 'अपना ध्यान रखना दूसरों की देखभाल करने का एक आवश्यक हिस्सा है। पेड़ जितना स्वस्थ होगा, उतना ही अच्छा फल देगा। #LifeIsBeautiful कल मेरी एक छोटी सर्जरी हुई थी। अब मैं ठीक हूं और ठीक हो रही हूं। आप सभी के प्यार एवं आर्शीवाद के लिये शुक्रिया। हम कई बार अपने शरीर में होने वाली चीजों को अनदेखा कर देते हैं। हम तब तक अपने दर्द को इग्नोर करते हैं, जब तक वो बड़ा ना बन जाए। क्योंकि हमें लगता है कि ये अहम नहीं है। पर सभी से गंभीरता से निवेदन करती हूं कि दर्द होने पर तुंरत डॉक्टर से मिलें। अपनी बॉडी को जरा भी हल्के में ना लें।'

प्रशंसकों को बड़ी सलाह देने के बाद रूपाली ने अपनी डॉक्टर के लिये भी एक मैसेज लिखा है। रूपाली ने उपचार एवं सर्जरी के लिये डॉक्टर @drrekhagynthane का धन्यवाद किया। वो बोलती हैं, 'उपचार के चलते मुझे जब भी उनकी आवश्यकता पड़ी, उन्हें तुरंत फोन किया। उन्होंने हर संभव तरीके से मेरी सहायता की।' वो डॉक्टर के लिये लिखती हैं, 'जब मैं आपसे मिली, तो बहुत सुकून मिला। मुझे तसल्ली थी कि मैं एक सुरक्षित हाथों में हूं।' एक्ट्रेस ने दोबार सभी के स्नेह और दुआओं के लिये आभार जताया।

राखी सावंत ने खोली सलमान की पोल, इस हसीना को बता दिया 'दबंग खान' की वाईफ

VIDEO! तेजस्वी प्रकाश ने पहन ली ऐसी ड्रेस, कैमरे के सामने हाथ से ढकती आईं नजर

इंटरनेट पर छाया 'गुम है किसी के प्यार में' की सई का ये वीडियो, देखकर बोले लोग- 'नैशनल क्रश'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -