मशहूर गायक सुरेश वाडकर के भतीजे का रिहर्सल के दौरान हुआ निधन

मशहूर गायक सुरेश वाडकर के भतीजे का रिहर्सल के दौरान हुआ निधन
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगरों में शुमार हम बात कर रहे है सिंगर सुरेश वाडकर के बारे जी हाँ पता चला है की उनके भतीजे भी जो की एक थियेटर कलाकार थे व उनका नाम है सागर संतराम चौगुले पता चला है की उनका एक नाटक रिहर्सल के दौरान निधन हो गया. जी हाँ सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है की सुरेश वाडकर के यह भतीजे अपने सहपाठियो के संग में एक नाटक की रिहर्सल में  व्यस्त थे व ऐसे में अचानक ही सागर सेट पर बेहोश हो गए है उस समय उनके दोस्त कुछ भी समझ नही पाए की सागर को आखिरकार क्या हो गया है.

फिर तुरन्त ही उनके दोस्त उन्हें हॉस्पिटल में लेकर गए जहा पर डॉक्टरो ने सागर को मृत घोषित कर दिया. उनके दोस्तों को डॉक्टर के कहने पर विश्वास नही था की अब उनका यह दोस्त उनके बीच  में नही रहा है. सागर के निधन के बाद उनके दोस्त शोक में डूबे हुए हैं. सागर के एक दोस्त कपिल ने सोशल मीडिया पर एक बेहद इमोशनल संदेश लिखा है.

कपिल ने अपने फेसबुक टाइमलाइन पर लिखा, ”सागर को देर से आने की आदत थी. कल भी हर बार की तरह वो लेट आया और सारे दोस्तों ने मिलकर देर से आने के लिए सागर का मजाक उड़ाया. लेकिन उसने कुछ नहीं कहा. देर से आने का कारण बताते हुए सागर ने कहा कि मैं जल्द ही तैयार हो गया था, लेकिन मैं देवी अंबे के मंदिर चला गया था. उसके जवाब के बाद हम लोंगों ने नाटक का रिहर्सल शुरु कर दिया.”

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -