नए साल पर स्ट्रीट सिँगिन को प्रमोट करते दिखे हनी सिंह
नए साल पर स्ट्रीट सिँगिन को प्रमोट करते दिखे हनी सिंह
Share:

बॉलीवुड के पॉप सिंगर और फेमस रैपर यो यो हनी सिंह के नए गाने का इंतजार उनके फैंस को बेसब्री से था. हनी सिंह ने इस इंतज़ार को भी ख़त्म कर दिया. लंबे समय से लाइमलाइट से दूर रहने वाले हनी सिंह ने अपने नए गाने के साथ ज़ोरदार आगाज़ किया है. इन दिनों हनी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. नए साल का स्वागत करने के लिए बीती रात हनी दिल्ली की सड़कों पर स्ट्रीट सिंगर को चीयर करते नजर आए. ये वीडियो दिल्ली के खान मार्केट में फिल्माया गया है.

अपने फेसबुक अकाउंट और इंस्टाग्राम पर रैपर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक सिंगर को चीयर करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को हनी सिंह ने 31 दिसंबर को पोस्ट किया है. हर बार की तरह एक बार फिर यह वीडियो काफी वायरल हो गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, दो साल बाद हनी सिंह एक बार फिर बॉलीवुड सॉन्ग के साथ लौटे हैं. इसे सवा तीन लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं. हनी सिंह ने कार्तिक आर्यन की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के लिए 'दिल चोरी साडा हो गया' गाना गाया है. यह एक पार्टी नंबर है, जो पंजाबी सिंगर हंस राजहंस के गाने का रीमेक है. इस गाने के बोल आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे.

 

 

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yyhsofficial) on

अपने गाने की जानकारी टि्वटर पर देते हुए हनी सिंह ने लिखा है, "आखिरकार आपको इंतजार खत्म हो गया. यहां मौजूद है मेरा भांगडा सॉन्ग हिन्दी फ्यूजन. #दिल चोरी #चक दो फट्टे. हनी सिंह के इस रैप की लिरिक्स कुछ यूं है कि, "पंजाबी वेडिंग है लड़कियां पटती हैं, दारू चलती है खुल्ली बंटती है.... दारू चली है तो दूर तक जाएगी, केटरिंग वाले की शामत आएगी.  पूरा पूरा मस्ती पर जोर रहेगा. जितनी चाहे पी लो कोई कुछ न कहेगा...."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मुझे नहीं पता फिल्मों में आने के लिए किसने प्रेरित किया- राजकुमार राव

जेम्स बॉन्ड को काला या महिला देखने को तैयार- ब्रॉकोली

बॉलीवुड फिल्मो को पछाड़कर इन साउथ की फिल्मो ने की बेहतरीन कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -