जयललिता को पसंद करने वाले पॉलिटिशियन एमजीआर का भी दिसंबर में ही हुआ था निधन

जयललिता जो तमिलनाडु की मुख्यमंत्री थी अब हमारे बीच नहीं रहीं है। उनके जीवन में कई तरह के उतार चढाव है जिनको पार कर भी उन्होंने लोगो के दिलो में अपना मुकाम बनाया है। कहा जाता है की मशहूर एक्टर, डायरेक्टर, पॉलिटिशियन रह चुके एमजीआर जयललिता को बहुत पसंद करते थे। दरअसल में जयललिता बहुत ही अच्छी इंग्लिश बोल लेती थी और शूटिंग के समय में वे कोने में बैठकर अंग्रेजी के उपन्यास पढ़ती थी।

बस इसी में एमजीआर का जयललिता अच्छी लगने लगी। आपको बता दें एक बार जब जयललिता की एक फिल्म की शूटिंग रेगिस्तान में हो रही थी तब जयललिता से चला नहीं जा रहा था जिसके कारण एमजीआर ने उन्हें गोद में उठा लिया था। एमजीआर और जयललिता के सम्बन्ध बहुत ही अच्छे थे एमजीआर ने उन्हें पार्टी के प्रोपेगेंडा सचिव के साथ साथ राज्यसभा का सदस्य भी बनाया था लेकिन जयललिता का लोगो ने काफी विरोध किया जिसके कारण उन्हें इस फैसले को ख़ारिज करना पड़ा था।

आपको याद हो तो एमजीआर का निधन भी दिसम्बर में ही हुआ था कहते है की जब वो बीमार थे तब जयललिता उन्हें देखने उनके घर पहुंची थी पर एमजीआर के घरवालो ने उन्हें घर में घुसने नहीं दिया था। अब जयललिता भी इस दुनिया में नहीं रहीं है उनका भी कल (5 दिसम्बर 2016) को निधन हो गया।

नहीं खोना चाहते थे हम जयललिता को, लेकिन खो दिया...

जयललिता से अम्मा बनने का सफर..!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -