कोरोना से दो लोकप्रिय हॉलीवुड एक्टर्स ने गवाई जान
कोरोना से दो लोकप्रिय हॉलीवुड एक्टर्स ने गवाई जान
Share:

कोरोना वायरस का प्रकोप अब भी जारी है और दुनिया भर में ये वायरस आम से लेकर कई हस्तियों को अपना शिकार बना चुका है. वहीं हॉलीवुड से दो और बुरी खबर सामान आई है.  हॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर स्टीवन स्पीलबर्ग की सुपरहिट फिल्म Jaws में काम कर चुकीं एक्ट्रेस ली फिएरो का भी कोरोना वायरस की जटिलताओं के चलते निधन हो गया है. उनकी उम्र 91 साल थी. उन्होंने फिल्मों के अलावा आइलैंड थियेटर वर्कशॉप में 25 साल बतौर डायरेक्टर और मेंटोर काम किया हुआ है.

बता दें की वे कई थियेटर कंपनी प्रोडक्शन्स में दिखाई दे चुकी थीं. वे 1000 से ज्यादा स्टूडेंट्स की मेंटर भी रह चुकी थीं. आइलैंड थियेटर वर्कशॉप के आर्टिस्टिक डायरेक्टर केविन रायन ने इस खबर को कंफर्म किया है. केविन ने कहा कि हम ली को बेहद मिस करेंगे. उन्होंने वाइनयार्ड में 40 साल बिताए हैं. मैं उनके साथ 30 साल से काम कर रहा था.' गौरतलब है कि फिएरो के पांच बच्चे हैं और सात पोते-पोतियां भी हैं.

और बता दें की फिएरो के अलावा वरिष्ठ एक्टर फॉरेस्ट कॉम्प्टन का भी कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया है. उनकी उम्र 94 साल थी. वे अपने शो द एज ऑफ नाइट के चलते काफी सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहे थे. एक अगरेज़ी वेबसाइट के मुताबिक, उनकी मौत को उनके करीबी दोस्तों ने कंफर्म किया है. बता दें की उनका जन्म अमेरिका में हुआ था और वे कई पॉपुलर टीवी शो में दिखाई दे चुके हैं जिनमें वन लाई टू लिव, द वर्ल्ड टर्न्स और ऑल माई चिल्ड्रन जैसे शोज शामिल हैं. इसके अलावा वे एनबीसी की सीरीज द ट्रबलशूटर्स में भी नजर आए थे. फॉरेस्ट द ट्वालाइट जोन, माई थ्री सन्स, मैकबेन, दैट गर्ल और 77 सनसेट स्ट्रीप जैसे कई प्रोजेक्ट्स में भी काम कर चुके थे. 

डायरेक्टर एरिक रीवज बना रहे महामारी पर फिल्म, घर से एक्टर्स कर रहे है सीन शूट

सिंगर एडम लेविन ने पत्नी के गर्भवती होने की खबर को अफवाह बताया

इतने बच्चे चाहती हैं काइली जेनर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -