महंगी कार के शौक़ीन है फुटबॉलर रोनाल्डो, खरीद चुके है अब तक की सबसे महंगी कार
महंगी कार के शौक़ीन है फुटबॉलर रोनाल्डो, खरीद चुके है अब तक की सबसे महंगी कार
Share:

जाने माने फुटबाॅलर रोनाल्डो ने कुछ समय पहले ही खुद के लिए नई हाइपर कार खरीद ली है. इस हाइपर कार का नाम बुगाटी सेंटोडिसी है और इतना ही नहीं अपनी टीम के जीतने की ख़ुशी में उन्होंने यह कार खरीदी है. 5 बार के बैलोन डी'ओर विजेता ने जुवेंटस के 9वां series A खिताब का जश्न अपनी कार कलेक्शन में इस नई हाइपर कार शामिल करके मनाया.

रोनाल्डो को बुगाटी के कारें बहुत पसंद हैं और जिसके पहले उन्होंने बुगाटी की एक और सुपरकार शिराॅन, वेरॉन और ला वोवर नोइर खरीद चुके है. लेकिन हम बात करें उनकी हाइपरकार बुगाटी सेंटोडिसी की तो यह एक लिमिटेड एडिशन कार है जिसके कम्पनी ने केवल 10 माॅडल्स ही तैयार किए हैं जिसमें से एक अब रोनाल्डो ने खरीद ली है. यदि हम बात करें कार की स्पीड की तो 380 किमी प्रतिघंटा है. और इसका मूल्य 8.5 मिलियन यूरो करीब 75 करोड़ 7.50 लाख रुपए है.

विश्व में दूसरे सबसे अधिक कमाई करने वाले फुटबॉलर के पास अन्य विदेशी सुपरकारें भी हैं जिनमें रोल्स-रॉयस फैंटम, लेम्बोर्गिनी एवेंटाडोर, फरारी एफ 430, मासेराती ग्रैनकैब्रियो और बेंटले कॉन्टिनेंटल GST. उन्होंने अपने कार कलेक्शन में 16 मिलियन यूरो की मैकलारेन सेन्ना भी है.

बजरंग पूनिया बोले- टोक्यो ओलंपिक में 3-4 पदक जीतेंगे भारतीय पहलवान

प्रतिबंध के बाद भी गोमती मारीमुथु पहुंची खेल पंचाट

PV सिंधु का बड़ा बयान, कहा- खाली स्टेडियमों में खेलने की आदत डालनी होगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -