मशहूर फुटबाॅलर ने दिया बड़ा बयान, पूछा तो दिया दिल जीत...

मशहूर फुटबाॅलर ने दिया बड़ा बयान, पूछा तो दिया दिल जीत...

वैसे किसी ने सच ही कहा है, इंसान भले ही किसी दिन ढेरों दाैलत और शाैहरत हासिल कर ले लेकिन उसे अपना गुजरा हुआ वक्त कभी नहीं भूलना चाहिए. अगर भूला तो उसे अहंकारी कहना भी गलत नहीं होता. इस समय सोशल मीडिया पर एक नामी फुटबाॅलर की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. वो भी एक टूटे हुए फोन के साथ. खिलाड़ी टूटे फोन को छोड़ने के लिए तैयार नहीं. जब उनसे इसकी वजह पूछी गई तो जवाब दिल जीत लेने वाला था.

वहीं इंग्लैंड के फुटबाॅल क्लब लीवरपूल के स्टार विंगर सादियो माने की कुछ तस्वीरें टूटे फोन के साथ वायरल हो रही हैं. लोगों ने सवाल किए कि वे करोड़ों के मालिक हैं. वो ऐसे कई फोन खरीद सकते हैं तो फिर टूटे फोन का इस्तेमाल क्यों? सादियो माने ने अफ्रीकी फुटबॉल (सीएएफ) प्लेयर ऑफ द ईयर पुरस्कार भी पिछले साल हासिल किया था. जंहा सादियो अपने क्लब से ही 48 करोड़ो से ज्यादा सालाना सैलरी हासिल करते हैं, लेकिन बावजूद इसके उन्होंने नया फोन ना लेने की बजाय टूटे फोन को ठीक करवाने का फैसला लिया.

सादियो ने इसपर कहा, ''मैं ऐसे कई फोन ले लूंगा लेकिन मुझे 10 फरारी, 2 जेट प्लेन और 20 डायमंड घड़ियों की क्या जरूरत है. आखिर मुझे इन सब चीचों की जरूरत क्या? गरीबी का दाैर मैने देखा है. इसके कारण मैं पढ़ाई भी नहीं कर सका था. यही कारण है कि मैंने अपने देश में स्कूल बनवाए ताकि बच्चे पढ़ सकें, फुटबॉल स्टेडियम बनवाए हैं.'' अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 27 साल के सादियो ने 2012 में अपने करियर की शुरुआत के बाद सेनेगल के लिए 69 मैचों में 19 गोल दर्ज किए हैं. सादियो ने बुरे दाैर को याद करते हुए आगे कहा, ''एक समय था जब मेरे पास खेलने के लिए जूते नही थे, अच्छे कपड़े नही थे. आज मेरे पास सबकुछ है तो क्या मैं उसका दिखावा करूं? मैं उसे अपने लोगों के साथ बांटना चाहता हूं.''

खेलो इंडिया यूथ हुआ समाप्त, महाराष्ट्र ने जीते 78 स्वर्ण पदक

IND Vs NZ: विराट का बयान, कहा- 'लगातार क्रिकेट से हुए परेशान'...

ISL 6: ओडिशा एफसी को 3-0 से पराजित कर टॉप पर पहुंचा बेंगलुरु एफसी