मशहूर फिल्म मेकर की पत्नी और बेटी ने खुद की ली जान, जानिए क्या है वजह

Apr 08 2021 04:04 PM
मशहूर फिल्म मेकर की पत्नी और बेटी ने खुद की ली जान, जानिए क्या है वजह

बॉलीवुड फिल्ममेकर संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी ने अंधेरी के एक उपनगरीय क्षेत्र में खुद को आग के हवाले कर दिया। पुलिस द्वारा उपलब्ध सूचना के अनुसार  संतोष गुप्ता की पत्नी का नाम अस्मिता गुप्ता था और उनकी बेटी का नाम सृष्टि गुप्ता था। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अंधेरी वेस्ट के DN नगर क्षेत्र में मां-बेटी ने सोमवार दोपहर को घर पर ही खुद को लपटों के हवाले कर दिया और पड़ोसियों को इस बारे में सूचना मिलने के उपरांत उन्होंने फायर ब्रिगेड को सूचित किया जिसके उपरांत ये घटना चर्चा में आई। हड़बड़ी में दोनों को कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया जहां अस्मिता को मृत बताया जा चुका है, जबकि संतोष की बेटी सृष्टि जो कि 70 फीसद तक जल चुकी थी उसे मंगलवार को Airoli National Burns Centre शिफ्ट किया गया, जहां मां के मरने के एक दिन उपरांत उसने भी दम तोड़ दिया।

क्या थी आत्मदाह की वजह?:  हम बता दें कि अस्मिता लंबे समय से किडनी से जुड़ी समस्या से जूझ रही थी जिसके चलते उसने ये कदम उठाया, जबकि उसकी बेटी अपनी मां की तकलीफों को बर्दाश्त नहीं कर सकी जिसके चलते उनसे भी मां के साथ ही सुसाइड करने का फैसला किया। इतना ही नहीं डीएन नगर पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर भारत गायकवाड़ के अनुसार, "हमने दो अलग-अलग एक्सीडेंटल डेथ केस रजिस्टर किए हैं जिनकी पड़ताल चल रही है।"

आंध्र प्रदेश सरकार ने की नक्सली हमले में मारे गए जवानों के लिए आर्थिक मदद की घोषणा

बिजनौर की अवैध पटाखा फैक्ट्री में धमाका, 5 मजदूरों की मौत, 4 घायल

YSRCP ने तिरुपति लोकसभा उपचुनाव में किया जीत का दावा