नामी ड्रग्स सप्लायर गिरफ्तार, कई बॉलीवुड स्टार्स से है सम्बन्ध
नामी ड्रग्स सप्लायर गिरफ्तार, कई बॉलीवुड स्टार्स से है सम्बन्ध
Share:

मुंबई- मुंबई पुलिस ने एक नामी ड्रग्स डीलर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आपको बता दे कि एंटी नारकोटिक्स सेल ने एक ड्रग्स सप्लायर को गिरफ्तार किया है.यह बॉलीवुड में कई बड़े नामचीन लोगों को ड्रग्स सप्लाई करता था. फिलहाल पुलिस इसे पूछताछ कर रही है. इसके पास से कई बड़े स्टार्स के फोन नंबर भी पाए गए है. वही प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि यह बड़े स्टार्स संग अपनी फ्रेंडशिप दिखाने के लिए उनके संग फोटोज खिंचवाता था. सोमवार को इसे मुंबई की कोर्ट में पेश किया जाएगा. 

गौरतलब है कि मुंबई एंटी नारकोटिक्स सेल के मुताबिक, गिरफ्त में आए शख्स का नाम बकुल चंदेरिया है. और जांच में सामने आया है कि इसके रिश्ते बॉलीवुड के 'A' लेवल के सितारों से हैं. वही सूत्रों की मानें तो यह नैरोबी से ड्रग्स का धंधा चलाता है. जांच में यह भी आया है कि इसका रिलेशन नारकोटिक्स डीलर विक्की गोस्वामी और ममता कुलकर्णी से है. बता दे कि बकुल के सारे क्लाइंट्स बॉलीवुड के सितारे हैं और वो मुंबई और बैंगलोर के तमाम पांच सितारा होटलों के डिस्को और पब में कोकीन और एलएसडी की सप्लाई करता है. वही पुलिस ने बकुल के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 8 ( c ), r/w 21 (c) और 22 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

गिरफ्तारी के बाद जाँच में नारकोटिक्स सेल को बकुल के पास से पंद्रह लाख का ड्रग्स बरामद हुआ है. उसके पास से 106 ग्राम कोकीन और 90 LSD डॉट्स भी मिले है. जबकि अभी भी बकुल के खार वाले फ्लैट पर तलाशी की जा रही है. तलाशी में बकुल के घर से कई डायरियां मिली हैं जिसमे कई बॉलीवुड सितारों के नाम हैं. इसमें सितारों से पैसों के लेनदेन का हिसाब भी है.साथ ही मामले की तफ्तीश कर रहे एक अफसर की मानें तो पूछताछ में भी बकुल ने कई एक्टर्स के नाम बताएं. वही पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह भी सामने आया है कि बकुल ने हाल ही में हवाला के जरिए करीब तीन करोड़ रुपयों का लेनदेन किया है.

जुर्म में भागीदार रहा भाइयों का प्यार

मिंत्रा के ग्राहकों से धोखाधड़ी

टोल प्लाजा पर फायरिंग करने वाला बसपा नेता गिरफ्तार

सुहागरात पर पत्नी की कहानी सुनकर गुस्साया पति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -