फेमस बॉलीवुड कॉमेडियन विजय राज छेड़छाड़ मामले में गिरफ्तार
फेमस बॉलीवुड कॉमेडियन विजय राज छेड़छाड़ मामले में गिरफ्तार
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले में फिल्म शेरनी की शूटिंग के लिए गोंदिया के होटल गेटवे में रुके बॉलीवुड एक्टर विजय राज को गोंदिया पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है । मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले में फि़ल्म शेरनी की शूटिंग बीते 15 दिनों से चल रही है, जिसमें लीड रोल निभा रही फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन बालाघाट जिले के जंगलों में शूटिंग में बिजी है।  

वहीं उनके साथ फिल्म में कॉमेडियन विजयराज भी रोल निभा रहे हैं जो कि कौआ बिरयानी और ब्लाउज वाले बाबा के किरदार से विख्यात हुए थे। विजयराज पर महाराष्ट्र की गोंदिया पुलिस ने छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है। गोंदिया पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, फिल्म एक्ट्रेस विद्या बालन, विजय राज और अनेक कलाकार गोंदिया के होटल गेटवे में रुके हुए हैं और रोज़ शूटिंग के लिये बालाघाट आना जाना करते हैं। 

2 नवम्बर की रात में विजय राज ने अपने ही साथ कार्य कर एक युवती के साथ छेड़खानी कर दी, जिसकी रिपोर्ट युवती ने रामनगर पुलिस स्टेशन  में लिखा दी। इस घटना के बाद गोंदिया पुलिस ने 3 स्टार होटल द गेटवे पहुंचकर विजयराज को अरेस्ट किया।  रामनगर के थानेदार प्रमोद घोगे ने जानकारी देते हुए बताया कि धारा 354 के तहत केस दर्ज करते हुए विजय राज को आज अदालत में पेश किया गया, जहां पर विजय राज को 15 हजार रुपये की रकम जमा करने पर जमानत दे दी गई है। वहीं इस केस की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक तिड़ेकर कर रहे है।

फराह ने तब्बू को अनोखे अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, लिखा स्पेशल नोट

ट्रंप-बाइडेन की जीत को लेकर परेशान हुई सनी लियोनी, बोलीं- ये सस्पेंस मुझे मार देगा

जावेद अख्तर के मानहानि नोटिस पर कंगना का पलटवार, खुद को बताया शेरनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -