कंगना से लेकर कपिल शर्मा तक अंग्रेजी नहीं बोल पाते ये सेलेब्स

बॉलीवुड हो या टीवी कई ऐसे स्टार्स हैं जो अपने किरदार, अपनी अदाकारी कि वजह से मशहूर हैं, लेकिन उन्हें इंग्लिश बोलना नहीं आती. जी हाँ, ऐसे कई स्टार्स है जो पढ़े-लिखे ना होने के कारण उतनी अच्छी इंग्लिश नहीं बोल पाते जितनी उनसे सभी उम्मीद लगाते हैं. आइए आज बात करते हैं उन्ही के बारे में.

कंगना रनौत - बॉलीवुड कि बहुत ही सेक्सी फिगर वाली कंगना आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. कंगना अपने अंदाज के लिए काफी पसंद कि जाती हैं लेकिन उन्हें अच्छी तरह से इंग्लिश बोलना नहीं आती हैं. कंगना ने स्कूल से पास आउट होते ही एक्टिंग कि दुनिया में कदम रख लिया था जिस वजह से वे पढाई पूरी नहीं कर पाई और इंग्लिश में कमजोर रह गई.

रजनीकांत - साउथ सिनेमा के सुपरस्टार कहे जाने वाले रजनीकांत को पूरी दुनिया जानती हैं लेकिन बहुत ही कम लोगो को पता है कि रजनीकांत इंग्लिश नहीं बोल पाते हैं. रजनीकांत का जन्म एक बहुत ही गरीब परिवार में हुआ था और एक्टर बनने के लिए उन्होंने काफी संघर्ष किया. कभी भी रजनीकांत को पढ़ने का मौका नहीं मिला इस वजह से वे इंग्लिश नहीं बोल पाते.

राखी सावंत - बॉलीवुड कि ड्रामा क्वीन कहीं जाने वाली राखी बहुत ही तेज तर्रार किस्म की हैं, लेकिन वे भी इंग्लिश नहीं बोल पाती. जब भी राखी को इंगिलश में कहीं कुछ कहना होता है वे वहां से खिसक लेती हैं.

कपिल शर्मा - टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा को तो आप सभी जानते ही होंगे और वे खुद कई बार ये बात कह चुके हैं कि उन्हें इंग्लिश नहीं आती हैं. कपिल बॉलीवुड कि फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.

शशि जी की याद में कपूर परिवार की पार्टी, रणबीर, करिश्मा, ऋषि नहीं दिखे

जाने क्या है सलमान खान की हिचकी ?

शाहिद को घर में नहीं घुसने देती थी मीरा, किया बड़ा खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -