इस मशहूर एक्ट्रेस ने रचाई 10वीं शादी, तस्वीर देख चौंके फैंस
इस मशहूर एक्ट्रेस ने रचाई 10वीं शादी, तस्वीर देख चौंके फैंस
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या छोटे पर्दे की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने कई सीरियल्स के माध्यम से दर्शकों का मनोरंजन किया है। वही टेलीविज़न पर अपने भोलेपन एवं मासुमियत से लोगों का दिल जीतती आई हैं। श्रद्धा आर्या ने कई वर्ष पहले साउथ फिल्मों से अपने करियर का आरम्भ किया था तथा अब तक अपने बेहतरीन करियर में प्रशंसकों का दिल जीता है। 35 वर्षीय श्रद्धा सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव दिखाई देती हैं। उनका सोशल मीडिया अकाउंट मजेदार फन के साथ भरा रहता है।

हाल ही में उन्होंने कई फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज के साथ श्रद्धा आर्या ने खुलासा किया है कि वह 10वीं बार दुल्हन बनी हैं। श्रद्धा द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट की खूब चर्चा हो रही है। श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी मंडप की कुछ फोटोज साझा की हैं। इन फोटोज के अतिरिक्त उनके द्वारा दिए गए कैप्शन ने भी प्रशंसकों का ध्यान खींचा है। दरअसल, श्रद्धा असल जिंदगी में नहीं बल्कि अपने सीरियल में शादी की हैं। श्रद्धा ने जो फोटोज शेयर की हैं वो सीरियल के सेट की हैं। उन्होंने अपने को-एक्टर एवं ऑनस्क्रीन पति शक्ति अरोड़ा के साथ फोटोज शेयर की हैं।

वही इन दिनों श्रद्धा आर्या सीरियल 'कुंडली भाग्य' में अहम किरदार निभाती दिखाई दे रही हैं। इस सीरियल में वह शादी के बंधन में बंध गई है। श्रद्धा ने पोस्ट में कहा है कि वह सीरियल में एक बार नहीं बल्कि 10 बार शादी के बंधन में बंधी हैं। उन्होंने मजाकिया कैप्शन के साथ पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, "जब आप एक सीरियल में 10 बार शादी करते हैं... तो आपको परवाह नहीं है कि क्यों, कब और किसके साथ।" तस्वीरों में श्रद्धा आर्या दुल्हन के जोड़े में नजर आ रही हैं तथा वो अपने सह-कलाकार के साथ खूब मस्ती के मूड में हैं। वहीं, प्रशंसक भी श्रद्धा आर्या की तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। 

उर्फी जावेद ने तोड़ा अब तक का रिकॉर्ड, नया लुक देख चौंके फैंस

'काम के बदले डायरेक्टर ने कर डाली ऐसी डिमांड...', इस एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

शिव ठाकरे पर भड़के फैंस, सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -