दो शो में एक साथ आने पर खुद को सौभग्यशाली मानती हैं अनीता हसनंदानी
दो शो में एक साथ आने पर खुद को सौभग्यशाली मानती हैं अनीता हसनंदानी
Share:

टीवी अभिनेत्री अनीता हसनंदानी को आप सभी इन दिनों नच बलिये 9 शो में देख रहे होंगे. वह स्टार प्लस की मशहूर सीरीज 'ये हैं मोहब्बतें' के साथ-साथ टीवी की सेन्सेशनल सीरीज 'नागिन 3' में भी काम कर चुकी हैं और इन दिनों अपने डांस से लोगों को दीवाना बना रहीं हैं. इन दिनों वह डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए-9' में अपने पति रोहित रेड्डी के साथ जमकर डांस कर रही है और अनीता नच बलिए-9 में भाग लेने के साथ ही एक लाइव गेम शो 'लगाओ बोली - सबसे कम सबसे अनोखी' की मेजबानी भी करते हुए नजर आने वाली हैं.

जी हाँ, इस बारे में बातें करते हुए अनीता ने हाल ही में कहा, "मैं सौभाग्यशाली हूं कि मुझे टेलीविजन पर 'लागाओ बोली' जैसे एक अनोखे गेम शो की मेजबानी करने व हिस्सा बनने का मौका मिल रहा है. हालांकि एक डांस रियेलिटी शो और गेम शो को एक साथ संभालना शारीरिक रूप से थकावट भरा है. लेकिन एक कलाकार का जीवन ऐसा ही होता है और मैं बहुत उत्साहित हूं और खेल शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकती." इसी के साथ उनके शो 'लगाओ बोली - सबसे कम सबसे अनोखी' के बारे में बात करें तो इसमें दर्शक हर हफ्ते एक ऑनलाइन मंच पर कई प्राइज के लिए बोली लगा सकेंगे, जो शो के दौरान लाइव होंगे.

वहीं सबसे कम और अद्भुद बोली लगाने वाले को विजेता के रूप में चुना जाएगा. जी हाँ, आपको बता दें कि यह शो लाइव ही टेलीकास्ट किया जाएगा लेकिन इस शो के विनर की घोषणा हर रविवार को की जाएगी. इस शो के लिए कुल 3 विजेताओं को चुना जाएगा और उन्हें 3 प्राइज भी दिए जाएंगे. आप सभी को बता दें इस प्राइज रेंज में मोबाइल, आईपैड, लैपटॉप से ​​लेकर दोपहिया कार तक शामिल हैं.

कायरव को बचाने के लिए एक हुए कार्तिक और नायरा लेकिन बड़े ट्विस्ट से होगा सब खत्म!

अब कुंडली भाग्य में आएगा 5 साल का लीप, बदल जाएगी पूरी कहानी

माहिका शर्मा के बाद मीका सिंह के सपोर्ट में उतरे बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -