दाऊद के लिए काम करने वालों के परिवार को मिलती है पेंशन
दाऊद के लिए काम करने वालों के परिवार को मिलती है पेंशन
Share:

मुंबई: अंडरवल्र्ड डाॅन और मुंबई में वर्ष 1993 में हुए बम धमाकों के आरोपी दाऊद इब्राहिम को लेकर एक जानकारी सामने आई है जिसमें यह कहा गया है कि दाऊद का कोई गुर्गा यदि जेल में बंद हो जाता है या फिर उसकी मौत हो जाती है तो वह उसके परिवार के सदस्यों को पेंशन देता है। हाल ही में इस संबंध में एक समाचारपत्र में समाचार प्रकाशित हुआ। जिसमें यह बात सामने आई। डी कंपनी का नेटवर्क जेल में बंद गुर्गों या फिर पुलिस मुठभेड़ में मारे गए गुर्गों के परिवार के सदस्यों की साज संभाल कर रहा है।

दरअसल यह नेटवर्क इन परिवारों को भरण -पौषण के लिए पेंशन उपलब्ध करवा रहा है। यह बात तब सामने आई जब फोन पर नेटवर्क पकड़ा गया। दाऊद की सहयोगी महिला मुंबई में किए गए संपर्क को लेकर पूछा गया की उसकी गैंग के गुर्गे की बेटी को समय पर रूपए पहुंचाया जा सकता है। दरअसल उसके पिता जेल में बंद थे। तब उसे रूपए पहुंचाए गए। अप्रैल माह में यह बात भी सामने आई कि बुजुर्ग महिला ने छोटा शकील को कहा कि उसे इस बार महीने का पैसा नहीं मिला है।

जिसके बाद उसने मुंबई में अपने सहयोगी से मिलने को कहा। छोटा शकील द्वारा यह भी कहा गया कि कल्याण जेल में दाऊद का एक गुर्गा जेल में चला गया तो उसके परिवार को दाऊद की कंपनी ने 10 हजार रूपए महिना पेंशन भेजना प्रारंभ करने की बात की। इस बातचित को शकील ने अपने एक सहयोगी से की। जिसके बाद यह खबर सामने आयी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -