बिग बॉस में फैमिली वीक! माँ को देखकर रो पड़े कंटेस्टेंट्स, तेजस्वी को देख करण के पिता ने कह डाली ये बात
बिग बॉस में फैमिली वीक! माँ को देखकर रो पड़े कंटेस्टेंट्स, तेजस्वी को देख करण के पिता ने कह डाली ये बात
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 के फिनाले में अब सिर्फ कुछ ही दिन शेष हैं. माहों तक परिवार वालों से दूर रह कर शो के प्रत्येक प्रतियोगी ने कठिनाइयों भरा सफर तय किया है. कोरोना के कारण इस बार बिग बॉस के घर के प्रतियोगियों को उनके परिवार से मिलने का अवसर नहीं प्राप्त हो पाया. इसलिये अब वीडियो कॉल के माध्यम से सभी प्रतियोगियों को उनके माता-पिता से मिलाया जायेगा. 

वही हाल ही में बिग बॉस 15 का ताजा प्रोमो सामने आ चुका है. प्रोमो में वीडियो कॉल के माध्यम से प्रतियोगियों को उनके परिवार से बातें करने का अवसर प्राप्त हुआ मिला. वीडियो कॉल पर सबसे पहले प्रतीक सहजपाल की मां को दिखाया जाता है. प्रतीक बोलते हैं कि मां कैसी हो आप. इस पर उनकी मां बोलती हैं 'एक साल हो गया बेटा तुझसे मिले हुए. बहुत याद आ रही है तेरी.' स्क्रीन पर मां को देख प्रतीक अपने आंसू नहीं रोक पाते. प्रतीक की मां बोलती हैं, 'रो मत. तू रोएगा न, तो मैं तुझे देख कर रोज रोती हूं. तू मेरा सब कुछ है बेटा.'

तत्पश्चात, देवोलीना की मां उनसे बोलती हैं कि 'जब बाहर जाती हूं न, तो सब बोलते हैं तू अच्छा कर रही है बेटा.' फैमिली वीक में शिल्पा शेट्टी एक बार फिर अपनी बहन शमिता शेट्टी को प्रेरित करते हुई नजर आई. शिल्पा बोलती हैं कि 'तू बहुत कर रही है शमिता.' शमिता के पश्चात् बारी आती है निशांत की. निशांत की मां बेटे को देख कर अपने आंसू नहीं रोक पाईं. निशांत मां को देख कर जोर से चिल्लाते हैं, मम्मी. निशांत की मम्मी ने बोला कि 'तुम्हारे नाम से अब लोग हमें जानने लगे हैं.' आखिर में करण कुंद्रा को उनके मम्मी-पापा से चर्चा करने का अवसर प्राप्त होता है. करण बाहर से बहुत मजबूत नजर आते हैं, मगर उनकी आंखों में आये आंसू बता रहे हैं कि वो अपने माता-पिता के दिल के बहुत नजदीक हैं. करण की मां बोलती हैं कि 'घर में आकर बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा. तुम्हारी आवाज आती है. इधर-उधर से.' करण के पापा बोलते हैं कि 'ये भागती है कि ये मेरा बेटा आ गया.' तत्पश्चात, करण अपने माता-पिता से तेजस्वी को मिलवाते हैं. तेजस्वी को देख कर करण के पापा के बोलते हैं कि 'ये अब फैमिली का हार्ट बन चुकी है.' इस के चलते तेजस्वी और करण के चेहरे पर आई खुशी देखने वाली थी. वैसे मानना पड़ेगा, करण कुंद्रा के मम्मी-पापा भी उन्हीं की भांति बिंदास निकले. 

'फूंक ले' गानें पर जमकर नाची मोनालिसा, वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

कपिल शर्मा ने सुनाया जसपिंदर नरुला से जुड़ा ये जबरदस्त किस्सा, सब रह गए दंग

शानदार ऑफर और खास फीचर्स के साथ मिल रहा है ये स्मार्ट टीवी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -