बेटी के इस राज़ को जानकर पूरे परिवार ने पी लिया था ज़हर
बेटी के इस राज़ को जानकर पूरे परिवार ने पी लिया था ज़हर
Share:

उदयपुर. गत 9 अक्टूबर को एक परिवार के पति-पत्नी और बेटे-बेटी के ज़हर पीकर जान देने के मामले में खुलासा हुआ है. इस परिवार की बड़ी बेटी अपने पति सहित पुलिस के पास पहुंची और मौत के राज़ से पर्दा उठाया.

घटना के बाद से गायब परिवार की बड़ी बेटी कोमल सोमवार को अपने पति पृथ्वीराज के साथ पुलिस थाने पहुंची और बयान दिया कि 8 अक्टूबर को करवाचौथ को दिन उसके घरवालों ने उसे चुपके से पूजा करते हुए देख लिया था. उसने घरवालों को बताया कि उसने पृथ्वीराज से दो साल पहले ही शादी कर ली है और इसके बाद वह उसके पास रहने चली गई. दूसरी जाती में मर्ज़ी से शादी की बात से घरवालों को धक्का पहुंचा और अगले दिन विनोद शर्मा, पत्नी कल्पना, बेटा निखिल और छोटी बेटी अंजू ने जहर पी लिया. घटना वाले दिन से कोमल का मोबाइल बंद होने से पुलिस उस तक पहुँच नहीं पा रही थी.

कोमल ने बयान में कहा कि उसका और पृथ्वीराज का घर आसपास ही हैं और बचपन से ही वे साथ-साथ पढ़ रहे थे. घरवालों को हमारे बारे में पता था, जिसके चलते पिता से कई बार बहस भी हो चुकी थी. पुलिस का कहना है कि विनोद शर्मा ने अपने सुसाइड नोट में आत्महत्या की जिम्मेदारी स्वयं ली थी और कोमल बालिग़ है, इसलिए मर्ज़ी से शादी कर सकती है, इसलिए कोमल पर कोई मुकदमा नहीं बन सकता. उसके बयान लेकर उसे छोड़ दिया गया.

मां की डेडबॉडी के साथ लिपट कर सोता रहा बेटा

किन्नरों के हाथ में ट्रैफिक की कमान

17 साल का हुआ झारखंड : भूख और कुपोषण से नहीं मिला छुटकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -