अगर भारत-पाक के बीच मैच हुआ तो होगी भूख हड़ताल
अगर भारत-पाक के बीच मैच हुआ तो होगी भूख हड़ताल
Share:

धर्मशाला। भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले टी-20 विश्व कप मैच के खिलाफ शहीदों के परिजन सामने आये है. जिसके चलते हिमाचल सरकार में डिप्टी एडवोकेट जनरल विनय शर्मा ने इस संबंध में गुरुवार को कैप्टन सौरभ कालिया और कैप्टन विक्रम बतरा के परिवार वालो से मिलकर बात की। जिसके दौरान शहीदों के घरवालो का कहना है की यहां पाकिस्तान के साथ मैच नहीं होना चाहिए। अगर भारत, पाक के साथ मैच खेलेगा तो वह शहीद स्मारक पर भूख हड़ताल करेंगे।

शहीदों के घरवालो का कहना है की भारत में आतंक फ़ैलाने के लिए पाक लगातार सीमा में अशांति फैला रहा है अगर ऐसे में भारत पाकिस्तान के बीच मैच होता है तो वह ठीक नही होगा। पहले पाकिस्तान आतंकवाद को खत्म करने का दृढ़ संकल्प ले, उसके बाद क्रिकेट के जरिए रिश्ते सुधर सकते हैं।

बता दे की कारगिल युद्ध में पाकिस्तान सेना द्वारा बंधक बनाकर अमानवीय यातनाएं देकर मौत के घाट उतारे गए शहीद सौरभ कालिया के पिता डा. एनके कालिया धर्मशाला में भारत और पाक के बीच होने वाले मैच से खफा है। शहीद पिता का कहना है की पाक ने अपने नापाक इरादो के चलते हमेशा से भारत के साथ धोका किया है। LOC पर पाकिस्तान सेना की हरकतें ठीक नही हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -