ओलंपिक में भारतीय हॉकी टीम की जीत से झूमा खिलाड़ियों का परिवार, जबरदस्त तरीके से मनाया जश्न

भारतीय हॉकी खिलाड़ी मनप्रीत सिंह और मनदीप सिंह के परिवार के सदस्यों ने गुरुवार को कांस्य पदक में टीम की जीत का जश्न मनाया। दोनों खिलाड़ियों के परिवारों से जश्न और जबरदस्त भावना की तस्वीरें देखी गईं। मंदीप की मां ने कहा कि आखिरकार सारी मेहनत रंग लाई। मंदीप की मां दविंदर ने कहा, यह एक अच्छा प्रदर्शन था। खिलाड़ियों ने मैदान पर वास्तव में कड़ी मेहनत की और उन्होंने अपना सब कुछ दे दिया। हमें एक पदक मिला है और सारी मेहनत रंग लाई है। आज बहुत सारे उत्सव होंगे।

भारत द्वारा उनकी तालिका में एक और पदक जोड़े जाने के बाद खिलाड़ी के पिता भी खुश थे। आज 41 साल बाद, भारत ने हॉकी में पदक जीता है। मैं वास्तव में खुश हूं। मैं इसे शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकता। मंदीप और पूरी भारतीय टीम ने अच्छा खेला। टीम का कप्तान हमारे गांव से है। उनके पास सब कुछ है आज पंजाब और भारत को गौरवान्वित किया है। हम आज बहुत भांगड़ा करेंगे। टीम इंडिया के कप्तान मनप्रीत सिंह की मां मनजीत कौर टीम की जीत से खुश हैं। 

कौर ने कहा, मैं बहुत खुश हूं। इतिहास बन गया है। यह गर्व की बात है कि 41 साल बाद भारत ने आखिरकार हॉकी में पदक जीता है। मैं सुबह से प्रार्थना कर रहा था। मैं 2 बजे से जाग रहा हूं। मेरे बेटे ने मुझे फोन किया और मुझे अरदास करने और हमारी जीत के लिए प्रार्थना करने के लिए कहा, यह उनके लिए गर्व की बात थी। मेरे गुरु ने आखिरकार मेरी प्रार्थना सुनी। मेरा बेटा बहुत घबराया हुआ था और उसके हाथों में इतनी जिम्मेदारी थी। यह मेरे लिए बहुत बड़ा दिन है जीवन। मैं अपने गुरु के पास जाऊंगी और प्रार्थना का आयोजन करूंगी।

अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए 18 साल बाद पाकिस्तान जाएगी न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम

2014 ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले मैं हर विदेशी दौरे को इंजीनियरिंग की परीक्षा के जैसे ले रहा था: विराट कोहली

पिता कुश्ती में बढ़ना चाहते थे आगे लेकिन आर्थिक हालात के कारण रह गए पीछे, अब बेटे ने पूरा किया सपना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -