नाबालिग की हत्या खुद परिजनों ने की, जानिए क्यों
नाबालिग की हत्या खुद परिजनों ने की, जानिए क्यों
Share:

गत सप्ताह हुई 15 वर्षीय नाबालिग की हत्या उसी के माँ- पिता और भाई ने की थी. पुलिस ने नाबालिग लड़की की हत्या के आरोप में मृतका के पिता, भाई और मां को गिरफ्तार कर लिया है. मामला ऑनर किलिंग का है. 

गाज़ियाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र के फरीदनगर गांव में 1 जनवरी को एक 15 वर्षीय लड़की की लाश खेत में पड़ी मिली थी. मृतका के पिता ने रेप के बाद हत्या की आशंका में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. लेकिन जांच में पता चला कि परिवार वालों ने ही हत्या कर शव खेत में फेक दिया था और उसके कपड़ों से छेड़छाड़ कर रेप के बाद हत्या जैसे हालात बनाए थे. दरअसल लड़की का अन्य समुदाय के युवक राहुल से प्रेम प्रसंग था और उन्हें डर था कि कहीं लड़की उसके साथ भाग न जाए. झूठी इज्ज़त बचाने के नाम पर माता-पिता और भाई ने मिलकर लड़की का गला घोंटकर, गन्ने के खेत में फेंक दिया. मां ने लड़की के शव के कमर के निचले हिस्से के कपड़े उतारे ताकि यह रेप के बाद हत्या लगे.

शुरुआत में पुलिस को गन्ने के खेत पर काम करने वाले राहुल पर ही शक हुआ था. लेकिन पिता की बातों में विरोधाभास होने पर शक हुआ. पुलिस ने बताया कि परिजनों को शक था कि लड़की राहुल से प्रेम करती है, इसलिए हत्या कर दी गई. मृतका के माता-पिता और भाई को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया. 

पुलिस की लापरवाही से अपहृत लड़की के साथ दरिंदगी

बाढ़ राहत राशि देने की आड़ में गैंगरेप

युवती को बोरे में बाँध कर सड़क पर फेंका, अपराधी फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -