चंद मिनटों में ख़त्म हुआ हंसता-खेलता परिवार, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
चंद मिनटों में ख़त्म हुआ हंसता-खेलता परिवार, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

संगरूर: पंजाब (Punjab) के संगरूर (Sangrur) से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल यहां एक हंसता-खेलता परिवार कुछ ही मिनटों में समाप्त हो गया। गाय के बछड़े को बचाने के चक्कर में पिता एवं बेटे की जान चली गई है। मामले के सामने आने के पश्चात् से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक पिता थानेदार था। पिता एवं बेटे की मौत के पश्चात् घर में केवल थानेदार की पत्नी बची है। 

वही हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी की शादी की थी। शादी के पश्चात् बेटी कनाडा (Canada) जा चुकी है। मृतक की पत्नी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। जरा सी देर में उसका परिवार समाप्त हो गया। किसी को कोई अनुमान नहीं था कि इस परिवार के लिए 5 जुलाई का ये दिन इतना खराब होगा। बेटे ने देखा कि गाय के बछड़े को करंट लग रहा है। फिर वो तत्काल बछड़े को बचाने का प्रयास करता है किन्तु बछड़े को बचाने के चक्कर में वो स्वयं चिपक जाता है तथा उसको करंट लगने लगता है। तभी पिता हेमराज अपने बेटे को देखते हैं एवं उन्हें लगता है कि बेटा बछड़े को खींच रहा है तथा अधिक वजन की वजह से वो बछड़े को खींच नहीं पा रहे हैं। फिर अपने बेटे की सहायता के लिए वो वहां पहुंचते हैं तथा स्वयं भी करंट की चपेट में आ जाते हैं।

आपको बता दें कि करंट लगने से पिता-बेटे दोनों की जान चली गई। एक हंसता-खेलता परिवार मिनटों में उजड़ गया। हेमराज के पड़ोसी जसविंदर ने कहा कि जब उनकी पत्नी ने अपने बेटे और पति को करंट की चपेट में देखा तो उन्होंने पड़ोसियों को बुलाया मगर जब तक हम वहां पहुंचे बहुत वक़्त हो चुका था। हमने तार काटा एवं उन्हें जल्द से जल्द अस्पताल लेकर गए, मगर उन दोनों की जान नहीं बचाई जा सकी। चिकित्सालय में चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं, सिविल अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि हमारे पास प्रातः 8:00 बजे के लगभग 2 शव आए थे, जिनकी करंट लगने से मौत बताई जा रही थी तथा अब हमारी ओर से पोस्टमार्टम किया जाएगा, तत्पश्चात, मौत की वास्तविक वजह पता चल सकेगी।

शर्मनाक! मामा ने ही की अपनी भांजी के साथ दरिंदगी, भाई को ऐसे देख बुरा हुआ बहन का हाल

अपनी ही बेटी को मारने के लिए नेता ने दी थी सुपारी, पुलिस के सामने खोला ये हैरतंअगेज राज

200 मीटर तक घसीटा, फिर कर डाली 70 वर्षीय महिला की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -