पैसे को लेकर पारिवारिक विवाद, भाई ने की भाई की हत्या
पैसे को लेकर पारिवारिक विवाद, भाई ने की भाई की हत्या
Share:

हैदराबाद से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई जहां एक परिवार के सदस्य ने दूसरे की हत्या कर दी। बता दें कि यह घटना रविवार सुबह हुई थी। मंगलाहाट इंस्पेक्टर रणवीर रेड्डी के मुताबिक, तीन भाई रविंदर, महेंद्र और प्रसाद (21) अपनी मां के साथ रह रहे हैं। आइए इस घटना के बारे में संक्षेप में बताते हैं कि कुछ दिनों पहले रविंदर जैदीमेटलू में चले गए क्योंकि प्रसाद अक्सर अपने भाइयों और मां के साथ पैसे को लेकर झगड़े में पड़ जाता है।

 उसके बाद भी प्रसाद पीने के बाद घर आया और अक्सर दूसरे भाई, महेंद्र, उसकी भाभी और उसकी माँ के साथ झगड़ा हुआ। चूंकि प्रसाद, जो घर पर अकेले रह रहे थे, और उनके  व्यवहार में बदलाव के कारण उनके सारे परिवार वाले भी परेशान थे महेंद्र ने रविंद्र से मिलने की बात रखी और उसके लिए उन दोने ने मुलाकात की। 

जबकि रविंदर और महेंद्र दोनों प्रसाद के घर गए। वह अभी भी डूबा हुआ था। फिर रविंदर, महेंद्र ने चुन्नी से प्रसाद को फांसी पर लटका दिया। सूचना मिलने पर, पुलिस मौके पर पहुंची और प्रसाद के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया और फिर उसे परिजनों को सौंप दिया। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

टीकाकरण पर केंद्र ने दाखिल किया हलफनामा, सुप्रीम कोर्ट से कहा- हस्तक्षेप न करें

भारत में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच बढ़ाया जा सकता है लॉक डाउन का समयकाल

बेंगलुरु: लाश जलाने के लिए कम पड़े 7 श्मशान, अब ग्रेनाइट खदान में किया गया अंतिम संस्कार का इंतज़ाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -