मौत की खबर सुन अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे घरवाले, अचानक जिंदा हो गई महिला
मौत की खबर सुन अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे घरवाले, अचानक जिंदा हो गई महिला
Share:

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल इस मामले में अस्पताल से फोन पर परिजनों को महिला की मौत की सूचना मिली और जानकारी मिलते ही घर में मातम फैल गया। वहीं इसके बाद महिला के परिजन आनन-फानन में महिला के अंतिम संस्कार की तैयारी करने में जुट गए। उसके बाद शव रखने के लिए बांस कटकर घर पर आ गया, और सारे गांव वाले भी जुट गए। यह सब हो ही रहा था कि इसी बीच दोबारा फोन आया कि महिला की सांसें चल रही हैं और वह जीवित है। अब इसी मामले को लेकर पुअर इलाके में चर्चा हो रही है।

लखनऊ में फिर एकजुट हुए किसान, महापंचायत के बीच सरकार को दी चेतावनी

आप सभी को बता दें कि इस मामले में मिली जानकारी के तहत थाना महुआडीह क्षेत्र के ग्राम बेलवा बाजार के रहने वाले कन्हैया की पत्नी मीना देवी (उम्र 55 वर्ष) को सांस की गम्भीर बीमारी है। बीते सोमवार को मीना की तबियत अचानक बिगड़ने लगी और यह देखते हुए घर वाले उसे नजदीकी सरकारी अस्पताल लेकर गए जहां से डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। यहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करते हुए गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया जहां पर वह आईसीयू में भर्ती हो गई।

उसके बाद बीते शुक्रवार की सुबह डाक्टरों ने महिला के बेटे से यह कहकर अस्पताल से छुट्टी कर दी कि इन्हें घर ले जाइए और घर पर ही इनकी सेवा कीजिये। हालाँकि घर में अंतिम संस्कार की तैयारी चल ही रही थी कि बेटे टिंकू ने दोबारा फोन कर यह कहा कि मां की सांस चल रही है और लग रहा है कि जीवित है। देखते ही देखते मामला चौरी-चौरा तहसील के करीब पहुंच गया था। हालाँकि बेटे ने एक प्राइवेट अस्पताल में मां की जांच कराई और स्थिति सही होने पर घर लौट आया।

दरिंदे पिता को लड़ते-लड़ते आया गुस्सा, तीन साल की मासूम बेटी को फेंक दिया कुँए में

'मूर्खों से भरा है उद्धव ठाकरे का खेमा', एकनाथ शिंदे गुट के सांसद का बड़ा हमला

बॉलीवुड जगत में पसरा मातम...विक्रम गोखले ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -