शॉकिंग! माता-पिता ने बेटे का शव लेने से किया इंकार, बेटे ने की थी ये गलती
शॉकिंग! माता-पिता ने बेटे का शव लेने से किया इंकार, बेटे ने की थी ये गलती
Share:

आंध्र प्रदेश से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। इसमें एक पिता जो अंतरजातीय विवाह को लेकर अपने बेटे से 15 साल से दूर है और आखिरकार माता-पिता ने अपने बेटे के शव को देखने से भी इनकार कर दिया और घर में ताला लगा दिया। बता दें कि सुन्नीपेंटा में कारोबार कर रहे मालापति बसीरेड्डी के चार बच्चे हैं। 

दूसरे बेटे रामकृष्ण रेड्डी की शादी 15 साल पहले एक दलित बेजवाड़ा वीरम्मा से हुई थी। पिता, जो इसे सहन नहीं कर सका, अपने बेटे के साथ अलग हो गया। कृष्णरेड्डी एक निजी जीप चालक के रूप में काम करते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पिछले शुक्रवार की रात जिले के पुचाकायाला पल्ली के पास रामकृष्ण रेड्डी की जीप पलट गई। उन्हें इलाज के लिए मरकापुरम के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया और शुक्रवार दोपहर उनकी मौत हो गई।

यहां यह ध्यान देने योग्य है कि माता-पिता, जिन्होंने सोचा था कि उनके बेटे के शव को घर लाया जाएगा, शनिवार की सुबह घर पर ताला लगा दिया और चले गए। कृष्णरेड्डी की पत्नी वीरम्मा, बेटियां मनासा और कविता शव को बसरेड्डी के घर ले आई थीं। हालांकि घर में ताला लगा होने के कारण शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया। अंतिम संस्कार निजी जीप ओनर्स एंड ड्राइवर्स एसोसिएशन के तत्वावधान में किया गया। उन्होंने कृष्णरेड्डी के परिवार को 15,000 रुपये की वित्तीय सहायता प्रदान की।

कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा का बड़ा बयान, बोले- ‘जिस दिन मांगा जाएगा इस्तीफा, उसी दिन दे दूंगा'

'घर-घर राशन योजना' पर लगी रोक, तो बोले सीएम केजरीवाल- प्रधानमंत्री जी आज मैं बहुत व्यथित हूं आज मुझसे...

कैसी है दिलीप कुमार की सेहत? सायरा बानो ने दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -