कनाडा की सीमा फिर से खुलते ही फिर एक हुआ बिछड़ा परिवार
कनाडा की सीमा फिर से खुलते ही फिर एक हुआ बिछड़ा परिवार
Share:

सोमवार की मध्यरात्रि को घड़ी लगी तो कनाडा ने केवल आवश्यक यात्रा की अनुमति देने के एक वर्ष से अधिक समय के बाद अमेरिकी नागरिकों के लिए अपनी सीमाओं को फिर से खोल दिया। हालाँकि कुछ अमेरिकी कनाडा में प्रवेश करने के लिए आवश्यकता से एक मिनट अधिक प्रतीक्षा नहीं करने जा रहे थे, लेकिन कनाडा में डेट्रॉइट के बंदरगाहों पर सोमवार की शुरुआत में अधिक ध्यान नहीं दिया गया। एंबेसडर ब्रिज के लिए प्रतीक्षा समय लगभग 10 मिनट तक रहा, जिसमें डेट्रॉइट-विंडसर सुरंग बारीकी से चल रही थी।

लेकिन राजदूत ने देखा कि कुछ परिवार फिर से एक हो गए हैं और जोड़े नदी के उस पार खाली संपत्तियों में लौट आए हैं। इंडियाना की असावरी कौर, अपने परिवार के साथ, आधी रात से कुछ मिनट पहले डेट्रॉइट की ड्यूटी फ्री शॉप पर एक साथ बैठी थीं। कौर के परिवार में से कुछ ने अपने भाई को नहीं देखा था, जिसकी अप्रैल में शादी हुई थी, लगभग दो वर्षों में। कौर ने कहा, "हम सभी उस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।" "जैसे ही यह आधी रात को आएगा, हम सीमा में प्रवेश करने वाले हैं"। कोलंबस, ओहियो के कैरोलिन फेरोनी और डेविड ब्रंस ने लगभग दो वर्षों में सीमा पार अपना झील घर नहीं देखा था।

फेरोनी ने कहा- जैसे ही कनाडा की सीमा फिर से खुली, यह जोड़ा जाने के लिए तैयार था। "यह एक पारिवारिक संस्कृति और परंपरा का हिस्सा है - हम हर साल वहां जाते हैं। अगर दूसरी तरफ करीबी दोस्तों के लिए नहीं, तो फेरोनी ने कहा कि 50 साल का उनका प्यारा पारिवारिक झील घर अव्यवस्थित हो सकता था। अब, फेरोनी और ब्रंस ने कहा कि वे सेंट एंथोनी संपत्ति की अपनी वार्षिक यात्राओं को फिर से शुरू करने की योजना बना रहे हैं।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने किया तिरंगे का अपमान! वरिष्ठ वकील ने लगाया आरोप

पीएम मोदी ने किसानों के लिए जारी किए 19,500 करोड़, आप भी इस तरह कर सकते हैं रजिस्ट्रेशन

Twitter के विरोध में 'कांग्रेस' ने खोला मोर्चा, जानिए सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड हो रहा 'मैं भी राहुल' ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -