'कांग्रेस राज में हिन्दुओं पर लादे गए झूठे केस..', मालेगांव ब्लास्ट मामले पर बोले सीएम योगी
'कांग्रेस राज में हिन्दुओं पर लादे गए झूठे केस..', मालेगांव ब्लास्ट मामले पर बोले सीएम योगी
Share:

लखनऊ: मालेगांव ब्लास्ट केस में गवाह के खुलासे के बाद अब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। फर्रूखाबाद में जन विश्वास यात्रा के दौरान सीएम योगी ने इस मुद्दे पर कहा कि कांग्रेस के शासन में हिंदुओं पर झूठे मामले दर्ज किए गए, इसके लिए पार्टी को माफी मांगनी चाहिए। दरअसल, मालेगांव ब्लास्ट केस के एक गवाह ने सुनवाई के दौरान महाराष्ट्र ATS पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि उसे सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम लेने के लिए मजबूर किया गया था। 

वर्ष 2008 में मालेगांव ब्लास्ट केस में इस गवाह ने अपने बयान में कहा है कि उसे भाजपा और संघ के नेताओं का नाम लेने के लिए मजबूर किया गया और धमकी दी गई थी। गवाह ने अपने बयान में कहा है कि उस समय के ATS अफसर परमबीर सिंह और अन्य अफसरों ने उन्हें यूपी के मौजूदा सीएम योगी आदित्यनाथ और संघ के नेता इंद्रेश कुमार सहित चार नेताओं को नाम लेने के लिए धमकाया था।

इस मुद्दे पर इंद्रेश कुमार ने कहा कि, 'कांग्रेस की अगुवाई वाले UPA ने ‘भगवा’ के विरुद्ध साजिश रची और इसे आतंकवाद से जोड़ा। धार्मिक नेताओं को बदनाम करने और लोगों को अरेस्ट करने के लिए एजेंसी का दुरुपयोग करने की कोशिश की। लेकिन वे बुरी तरह नाकाम रहे।' उन्होंने कहा है कि इतनी बड़ी साजिश करने के लिए UPA को योगी आदित्यनाथ से क्षमा माँगनी चाहिए।

मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

NCP नेता एकनाथ खडसे की बेटी की कार पर बदमाशों ने किया अटैक, जांच में जुटी पुलिस

सचिन पायलट ने बनाया 51 मीटर का साफा बाँधने का अनोखा रिकॉर्ड, कभी लिया था साफा न पहनने का प्रण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -