बीकानेर में आकाशीय बिजली गिरने से मासूम समेत दो लोगों की मौत

Apr 16 2019 03:50 PM
बीकानेर में आकाशीय बिजली गिरने से मासूम समेत दो लोगों की मौत

बीकानेर : जिले में सेामवार को तेज हवाओं और आंधी, बारिश के साथ ओले और आकाशीय बिजली गिरने के हादसों में दस वर्षीय मासूम सहित दो लोगों की मौत हो गई वहीं छह लोग घायल हो गए। इस आपादा में 12 भेडें भी मर गई हैं। राजस्थान के जयपुर, बीकानेर, अजमेर और कोटा संभागों में सोमवार को तेज हवाओं के साथ आंधी चला।

पाकिस्तान में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, पांच आतंकी ढेर

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मौसम विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि श्रीगंगानगर में 2 मिलीमीटर, उदयपुर में 1.3 मिलीमीटर, अजमेर में 0.8 मिलीमीटर बारिश और चूरू, कोटा, जयपुर में बूंदाबांदी दर्ज की गई। बीकानेर के देशनोक थाना क्षेत्र में आंधी से खेत में बने एक टिन शेड की दीवार गिर जाने से एक दस वर्षीय बच्ची की मौत हो गई जबकि छह अन्य लोग घायल हो गए। वहीं जामसर थाना क्षेत्र में आकाशीय बिजली के गिरने से भेड़ चरा रहे अजीज खां (21) की और उसकी 12 भेड़ों की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर दर्दनाक हादसा खाई में गिरी कार, कई मरें

मलबे में दबने से हुई मौत 

जानकारी के मुताबिक देशनोक के थानाधिकारी ने बताया कि पलाना गांव के पास सुजासर में एक खेत में फसल काटने वाले मजदूर काम कर रहे थे। उन्होंने बताया कि तेज आंधी से बचने के लिये मजदूर एक टिनशेड के नीचे खड़े थे, अचानक टिनशेड की दीवार ढह जाने से मलबे में दबने से पूजा (10) की मौत हो गई जबकि छह अन्य मजदूर घायल हो गये, जिन्हें पीबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पटाखा फैक्ट्री में विस्फोटक से भरी गाड़ी में हुआ धमाका, गोदाम में लगी आग

Maruti Suzuki इन कारों पर दे रहा बंपर डिस्काउंट, ये है लास्ट डेट

18 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान, आज थम जायेगा चुनाव प्रचार