BJP नेता ने नवाब मलिक पर लगाया 100 करोड़ का मानहानि केस

मुंबई: मुंबई ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत मिल चुकी है, लेकिन उस जमानत के पहले शुरू हुए सियासी घमासान को थमते नहीं देखा जा रहा है। आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक लगातार बयान दे रहे हैं। उनके बयानों के चलते ये केस सुर्खियों में बना हुआ है। अब इन सभी के बीच भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष मोहित कंबोज ने नवाब मलिक पर 100 करोड़ का मानहानि मुकदमा ठोक दिया है।

आप सभी को बता दें कि बीते कई दिनों से नवाब मलिक लगातार बीजेपी नेता मोहित कंबोज और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगा रहे थे। केवल यही नहीं बल्कि मुंबई ड्रग्स केस में भी लगातार उनके परिवार का कनेक्शन रखा जा रहा था। इन सभी को देखते हुए बीते 9 अक्टूबर को मोहित ने मलिक के नाम एक नोटिस भेजा था और उस नोटिस में जोर देकर कहा गया था कि 'बिना सबूत के मानहानिकारक बयान देना गलत है।' हालाँकि नोटिस मिलने के बाद भी नवाब मलिक ने अपने हमले को जारी रखा और 11 अक्टूबर को फिर उनके परिवार पर निशाना साधा। यह सब देखते हुए बीजेपी नेता ने मलिक के खिलाफ लीगल एक्शन की तैयारी कर ली है। जी हाँ, और उन्होंने मुंबई पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवा दी गई है। इसी के साथ उच्च न्यायालय में जाकर नवाब मलिक पर 100 करोड़ का मानहानि केस भी ठोक दिया है।

आप सभी को बता दें कि बॉम्बे हाई कोर्ट में दायर की गई याचिका में मोहित ने बताया है कि, 'वे बीजेपी के सदस्य हैं और उनका एक कारोबार भी है। लेकिन नवाब मलिक के तथ्यहीन आरोपों ने उनकी छवि को धूमिल करने का काम किया है।' इसी के चलते मोहित ने कोर्ट से अपील की है कि एक ऑर्डर जारी कर नवाब मलिक को उनके खिलाफ बिना किसी सबूत के ऐसे बयान देने से रोका जाए। क्या है नवाब का बयान- जी दरअसल जब एनसीबी ने क्रूज पर रेड डाल कई लोगों को हिरासत में लिया था, तब नवाब मलिक ने कहा था कि आठ की जगह 11 लोगों को हिरासत में लिया गया था। लेकिन फिर बीजेपी नेता का फोन आया और तीन लोगों को छोड़ दिया गया। केवल यही नहीं बल्कि नवाब मलिक ने यह भी दावा किया था कि छोड़े गए लोगों में मोहित का साला भी था।

'कहीं पर निगाहें, कहीं पर निशाना, आर्यन खान तो केवल बहाना था': शत्रुघ्‍न सिन्‍हा

सीएम योगी पर नवाब मलिक का हमला, बोले- 'यूपीवुड' बनाने का सपना धरा रह जाएगा

अब BJP पर भड़के नवाब मालिक, लगाए गंभीर आरोप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -