पेट्रोल और डीजल के दाम में आज आई गिरावट
पेट्रोल और डीजल के दाम में आज आई गिरावट
Share:

नई दिल्लीः आज पूरे देशभर में पेट्रोल और डीजल के दाम में गिरावट दर्ज की गई है। राष्ट्रीय राजधानी सहित देश के कई महानगरों में पेट्रोल के दाम 2 पैसे से लेकर 6 पैसे तक कम हुए हैं। वहीं, डीजल की कीमतों में 3 पैसे से लेकर 7 पैसे तक की कमी आई है। आइए जानते हैं कि आपके शहर में आज पेट्रोल और डीजल किस भाव बिक रहा है।राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पेट्रोल के दाम में 6 पैसे की कमी आई है। पेट्रोल आज यहां 73.35 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

वहीं, दिल्ली में डीजल भी 6 पैसे सस्ता हुआ है, जिससे डीजल का दाम यहां 66.18 रुपये प्रति लीटर हो गया है। अब कोलकाता की बात करें, तो यहां पेट्रोल की कीमत में 2 पैसे की कमी आई है, जिससे यहां पेट्रोल के दाम 75.85 रुपये प्रति लीटर पर आ गए। कोलकाता में डीजल भी 2 पैसे ही सस्ता होकर 68.29 रुपये प्रति लीटर पर आ गया है। मुंबई में आज पेट्रोल-डीजल के क्या दाम रहे। मुबई में आज पेट्रोल 6 पैसे सस्ता होकर 78.96 रुपये प्रति लीटर पर आ गया है और डीजल की कीमत यहां 7 पैसे सस्ती हुई और 69.36 रुपये प्रति लीटर पर आ गई।

चैन्नई में पेट्रोल 6 पैसे सस्ता हुआ है, जिससे इसकी कीमत 76.18 रुपये प्रति लीटर पर आ गई है। यहां डीजल का भाव भी 6 पैसे ही सस्ता हुआ है, जिससे इसकी कीमत 69.90 रुपये प्रति लीटर पर आ गई है। नोएडा में पेट्रोल दिल्ली से सस्ता 72.58 रुपये प्रति लीटर के भाव पर बिक रहा है। वहीं डीजल भी यहां दिल्ली से सस्ता 65.29 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। वहीं, गुरुग्राम में पेट्रोल की कीमत 73.14 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत 65.41 रुपये प्रति लीटर पर है।

डेटा चोरी से नुकसान में भारतीय कंपनियां

रिलायंस समूह के चेयरमैन अनिल अंबानी के खिलाफ अवमानना की याचिका खारिज

इस ग्लोबल लिस्ट में रिलायंस इंडस्ट्रीज बनी सबसे ऊंची रैंकिंग वाली भारतीय कंपनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -