सप्तऋषि में फक्कड़ बाबा की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या
सप्तऋषि में फक्कड़ बाबा की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या
Share:

हरिद्वार में एक फक्कड़ बाबा की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार, सप्त ऋषि में छह युवकों ने मिलकर बाबा की हत्या लूट के इरादे की है। इसके चलते तीन लोगों को भी हिरास में लिया गया है। पुलिस के मुताबित, घटना शनिवार रात करीब नौ बजे की है। छह युवक लूट के इरादे से सप्तऋषि चौकी क्षेत्र स्थित चित्रकूट घाट पर पहुंचे। यहां फक्कड़ पंजाबी बाबा, अपने साथी बाबा जनक भारती निवासी हरियाणा, शंकर गिरी निवासी अलीगढ़, अमन गिरी निवासी नेपाल और अन्य तीन बाबाओं के साथ बैठे हुए थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की आरोप है कि छह युवक यहां पहुंचे और नशा करने की डिमांड करने लगे। जब फक्कड़ बाबा ने इनकार कर दिया तो आरोपियों ने बाबा पर हमला बोल दिया और उनके लूटपाट शुरू कर दी। पंजाबी बाबा ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने डंडों से बाबा पर हमला बोल दिया और बुरी तरह से पीटा। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। तभी घायल बाबा को आनन-फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से हायर सेंटर रेफर किया| 

लेकिन इस बीच फक्कड़ बाबा की मौत हो गई। पुलिस ने तीन युवकों को आज सुबह हिरासत में ले लिया है। घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह नगर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह समेत अन्य अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी जुटाई। बताया जा रहा है कि फक्कड़ बाबा लॉकडाउन के दौरान हरिद्वार में फंस गए थे।

जून महीने में मारुति की इस किफायती कार को भारी डिस्काउंट में खरीदने का मौका

EPF : इस तरीके से आसानी से सुधार सकते है अकाउंट की गल​तीयां

मजदूरों को सीएम योगी ने दी बड़ी राहत, 10 लाख से ज्यादा खातों में डाले एक-एक हजार रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -