शादी का झांसा देकर उत्पीड़न करने वाला एसपी पकड़ाया
शादी का झांसा देकर उत्पीड़न करने वाला एसपी पकड़ाया
Share:

 

उड़ीसा के संबलपुर जिले में खुद को एसपी बताकर युवतियों का यौन उत्पीड़न करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कुछ समय से पुलिस को मिल रही सूचना और आरोपित का शिकार बनीं तीन युवतियों के द्वारा उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद से ही पुलिस से बड़ी सतर्कता के साथ इस मामले की पड़ताल की और उस फ़र्ज़ी आरोपी को धर दबोचा. आरोपी का नाम रत्नेश्वर मांझी है जो सुंदरगढ़ जिले के बड़गांव थाना अंचल के सेवतीटांगर गांव का निवासी है. वह कभी खुद को पुलिस अधिकारी तो कभी एसटीएफ अधिकारी होने का झांसा देकर युवतियों से दोस्ती करके उनके साथ उत्पीड़न कर उनसे पैसे भी ऐंठता था. 

जिले के बामड़ा ब्लॉक के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के गरपोष में खुद को एसपी तथा अन्य पुलिस अधिकारियों का फर्जी परिचय देकर पहले युवतियों के साथ योन उतपीसन कर उसके बाद उन्हें धमकाने ले मामले में भी पुलिस ने आरोपी से कड़ी पूछताछ की है. पूछताछ के दौरान आरोपी ने कई खुलासे किए कि खुद को पुलिस अधिकारी बताकर कई थानों में अपनी आवभगत भी करा चुका है. इसके लिए वह बाकायदा पुलिस अधिकारियों की पोशाक में रहता था और अपने साथियों का फ़र्ज़ी परिचय पात्र भी बनवाया हुआ है. 

इसी बीच उसने गरपोष अंचल की युवती को स्वयं को एसपी बताकर अपने जाल में फंसाया था और युवती के शादी के लिये तैयार होने पर वह रिश्ता लेकर उसके घर पर गया लेकिन वहां उसके परिजनों को शक होने पर उन्होंने पहले गरपोष पुलिस चौकी तथा बाद में गोविंदपुर थाना में संपर्क किया गया तो उसके फर्जी पुलिस अधिकारी होने का पता चला.

बालेश्वर जिला अस्पताल में नवजात की मौत पर मचा बवाल

भारत-पाक फिर सीजफायर पर सहमत

जम्मू-कश्मीर में थाने पर आतंकी हमला

उड़ीसा में खूनी नरसंहार,पिता ने शराबी बेटे को कुल्हाड़ी से काटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -